टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा का BCCI करेगा मेडिकल टेस्ट, जानें क्यों?

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा का BCCI करेगा मेडिकल टेस्ट, जानें क्यों?

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-05 04:40 GMT
टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा का BCCI करेगा मेडिकल टेस्ट, जानें क्यों?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के ओपनर और बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा का मेडिकल टेस्ट किया जाएगा। रोहित श्रीलंका दौरे पर गए थे, लेकिन उन्होंने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। बताया जा रहा है कि रोहित पूरी तरह से फिट नहीं हैं, जिस कारण मैच में उन्हें खेलने में दिक्कत आ रही है। 

क्यों होगा रोहित का मेडिकल टेस्ट? 

शुक्रवार शाम को BCCI ने एक बयान जारी कर कहा कि रोहित शर्मा को मेडिकल टेस्ट के लिए मुंबई आना होगा। BCCI का कहना है कि मेडिकल टीम ने इस बात को माना है कि रोहित को हाल में लगी चोट के कारण मेडिकल टेस्ट कराना होगा। इसलिए उन्हें मुंबई आकर चेक-अप करना होगा। रोहित कल शाम ही भारत लौट गए हैं। 

क्या हुआ था रोहित को? 

रोहित शर्मा ने पिछले 10 महीनों से टेस्ट मैच नहीं खेला है। दरअसल, पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित की जांघ में चोट आ गई थी। जिसके बाद वो इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लोदेश के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाए थे। रोहित ने चोट की सर्जरी के बाद IPL में वापसी की और उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई थी। इसके बाद हुए चैंपियंस ट्रॉफी में भी रोहित का प्रदर्शन शानदार रहा था। चैंपियंस ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में रोहित का नाम शामिल था। 

अगले टेस्ट में खेल सकते हैं रोहित

लगभग 10 महीनों बाद रोहित की श्रीलंका दौरे में टेस्ट टीम में वापसी हुई थी, लेकिन वो अनफिट होने के चलते प्लेइंग-11 में शामिल नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि BCCI की मेडिकल टीम रोहित का चेकअप करेगी और यदि रोहित फिट निकलते हैं तो उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्ट में खिलाया जा सकता है। 


 
 

Similar News