इंग्लैंड को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज टॉम कुरन चोटिल

इंग्लैंड को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज टॉम कुरन चोटिल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-04 07:09 GMT
इंग्लैंड को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज टॉम कुरन चोटिल
हाईलाइट
  • इंग्लैंड टीम में टॉम कुरन के ही भाई सैम कुरन को शामिल किया गया है।
  • कुरन की मांसपेशियों में खिंचाव है जिसके चलते उसका सीरीज में खेलना मुश्किल लग रहा है ।
  • ग्लैंड टीम के युवा तेज गेंदबाज टॉम कुरन चोट के चलते टी-20 और वन-डे सीरीज से बाहर हो गए हैं ।

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर । भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में 8 विकेट से शिकस्त मिलने के बाद इंग्लैंड के लिए एक और बुरी खबर है । इंग्लैंड टीम के युवा तेज गेंदबाज टॉम कुरन चोट के चलते भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 और वन-डे सीरीज से बाहर हो गए हैं । कुरन की मांसपेशियों में खिंचाव है जिसके चलते उसका सीरीज में खेलना मुश्किल लग रहा है ।

 

 

 

कुरन की जगह कुरन टीम में शामिल 

 

टॉम कुरन के बाहर होने के बाद वन-डे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में टॉम कुरन के ही भाई सैम कुरन को शामिल किया गया है, जबकि टी-20 सीरीज के लिए टॉम कुरन की जगह बल्लेबाज डेविड मलान को टीम में शामिल किया गया है । टॉम कुरन ने अभी तक 8 वन-डे और 6 टी-20 मैच खेले हैं और वन-डे में कुरन ने 12 और टी-20 में 7 विकेट हासिल किए हैं। टॉम इस साल आइपीएल भी खेले थे वो कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सदस्थ थे, हालांकि आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। 

 

 

 

रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से जुड़ेंगे कुरन 

 

चोटिल टॉम कुरन अब रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से जुड़ेंगे। टॉम से पहले बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स भी भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह फिट होने की कोशिश में लगे हुए हैं । स्टोक्स को भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया है हालांकि वनडे टीम में वह अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं । 

 

6 जुलाई को होगा दूसरा T-20

 

तीन मैचों की टी-20 सीरीज में पहले मैच में हारने के बाद इंग्लैंड 6 जुलाई को होने वाले दूसरे टी-20 में हर हाल में सीरीज में वापसी करने के इरादे से मैदान पर उतरेगा । अगर वो दूसरा मुकाबला भी गंवा बैठा तो टी-20 सीरीज गंवा बैठेगा। 

Similar News