सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद 'कैफ' ने कुछ ऐसे दिया जवाब

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद 'कैफ' ने कुछ ऐसे दिया जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-30 09:58 GMT
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद 'कैफ' ने कुछ ऐसे दिया जवाब

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। हाल ही में फेसबुक पर अपनी फोटो पोस्ट करने के बाद इंडिया टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए थे। कई लोगों ने उनकी फोटो पर बेहद भद्दे कमेंट किए थे तो कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने गाली तक का सहारा ले लिया। सोशल मीडिया पर इस तरह से ट्रोल होने के बाद आज कैफ ने उन सभी लोगों को करारा जवाब दिया है और वो भी ऐसा जवाब जिसके बाद ट्रोलर्स सोशल मीडिया से गायब ही हो गए हैं।

कैफ ने क्या दिया जवाब?

मोहम्मद कैफ ने Twitter पर Twit किया  कि, "क्या...ठेकेदार जी से पूछिए...सांस लेना हराम है या नहीं...कमाल है यार...." कैफ के इस जवाब के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में आ गए हैं।

किस फोटो पर मचा था वबाल?

दरअसल, कैफ ने कुछ दिन पहले फेसबुक पर अपने बेटे के साथ चेस खेलते हुए एक फोटो पोस्ट की थी, जिसके बाद से कुछ कट्टरपंथी लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया था। लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि चेस खेलना इस्लाम में हराम है। ये इस्लाम के खिलाफ है।

पहले भी आ चुके हैं कट्टरपंथियों के निशाने पर

इससे पहले भी कैफ ने एक बार अपने वर्कआउट की कुछ फोटो शेयर किए थे, जिसमें "सूर्य नमस्कार" की कुछ पोजीशन भी शामिल थी। जिसके बाद कैफ कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए। यहां तक कि कई लोगों ने तो उन पर भद्दे कमेंट किए थे। 

Similar News