अल्टीमेट खो-खो : तेलुगू योद्धा टीम रविवार को चेन्नई क्विक गन्स से भिड़ेगी

खो-खो अल्टीमेट खो-खो : तेलुगू योद्धा टीम रविवार को चेन्नई क्विक गन्स से भिड़ेगी

IANS News
Update: 2022-08-13 14:00 GMT
अल्टीमेट खो-खो : तेलुगू योद्धा टीम रविवार को चेन्नई क्विक गन्स से भिड़ेगी
हाईलाइट
  • । टीम में रेलवे के दीपक वी माधव और प्रसाद राडे भी शामिल हैं
  • जो वर्तमान राष्ट्रीय चैंपियन हैं

डिजिटल डेस्क, पुणे। जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी तेलुगू योद्धा टीम रविवार को चेन्नई क्विक गन्स के खिलाफ अल्टीमेट खो-खो के उद्घाटन सत्र में अपने अभियान की शुरूआत करेगी। सॉफ्टवेयर इंजीनियर और भारतीय खिलाड़ी प्रज्वल केएच के नेतृत्व में तेलुगू योद्धाओं के कुछ प्रमुख भारतीय खो-खो खिलाड़ियों के साथ अपने सीजन की शुरूआत करने की उम्मीद है, जिसमें टीम के उप-कप्तान प्रतीक वाइकर और बोज्जम रंजीत शामिल हैं, जो 2016 के सैफ खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य थे।

तेलुगू योद्धा टीम में सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी शामिल हैं। खेलो इंडिया यूथ गेम्स के पदक विजेता अरुण अशोक गुंकी, आदर्श दत्ताराय मोहिते, अवदुत भारत पाटिल, रोहन तानाजी शिंगडे और धनुष केसी. टीम में युवा वर्ग के रूप में ऊर्जा प्रदान करते हैं। टीम में रेलवे के दीपक वी माधव और प्रसाद राडे भी शामिल हैं, जो वर्तमान राष्ट्रीय चैंपियन हैं। खिलाड़ियों के इस मिश्रण से अल्टीमेट खो-खो लीग के पहले सीजन में योद्धाओं के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी।

तेलुगू योद्धा के हेड कोच सुमित भाटिया ने कहा, हम इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और हमें खुशी है कि आखिरकार वह दिन आ गया। हमारे पास एक अच्छी टीम कंपोजिशन है, जो किसी भी दिन मैच का रुख हमारे पक्ष में कर सकती है। हमारा प्री-सीजन प्रशिक्षण अच्छा रहा है और अब हम केवल मैदान में उतरने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, चेन्नई क्विक गन्स के खिलाफ शुरूआती मुकाबला हमारे लिए बाकी टूर्नामेंट के लिए रास्ता तय करेगा और हम एक टीम के रूप में अपने शुरूआती गेम में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद में हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News