माइकल वॉन ने पूछा, फखर जमान के नाम का उच्चारण कैसे पुकारेंगे ट्रंप

माइकल वॉन ने पूछा, फखर जमान के नाम का उच्चारण कैसे पुकारेंगे ट्रंप

IANS News
Update: 2020-02-25 16:30 GMT
माइकल वॉन ने पूछा, फखर जमान के नाम का उच्चारण कैसे पुकारेंगे ट्रंप
हाईलाइट
  • वॉन ने पूछा
  • फखर जमान के नाम का उच्चारण कैसे पुकारेंगे ट्रंप

डिजिटल डेस्क, लंदन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का नाम गलत पुकारने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और इसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का भी नाम जुड़ गया है। वॉन ने ट्वीट कर पूछा कि पाकिस्तान दौरे पर जाकर ट्रंप वहां के बल्लेबाज फखर जमान का नाम कैसे पुकारेंगे।

वॉन ने ट्विटर पर लिखा, डोनाल्ड ट्रंप की पाकिस्तान यात्रा का और इंतजार नहीं कर सकता। देखना है कि वे फखर जमान का नाम कैसे पुकारते हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने सोमवार को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप नामक कार्यक्रम में सचिन का नाम गलत पुकारा था। उन्होंने सूचीन कहा था।

ट्रंप ने कहा था, यह वो देश है, जहां लोग दुनियाभर के महान खिलाड़ी जैसे सूचीन तेंदुलकर, विराट कोहली की हौसलअफजाई करते हैं। ट्रंप के इस बयान पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी ट्रंप को ट्रोल किया था।

आईसीसी ने ट्रंप का वो वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सचिन के नाम का उच्चारण गलत कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए आईसीसी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर वीडियो का कैप्शन दिया, सच, सच, सैच, सूच, सोच, क्या कोई जानता है?

 

Tags:    

Similar News