जोंस के निधन पर वाटसन हुए दुखी

जोंस के निधन पर वाटसन हुए दुखी

IANS News
Update: 2020-09-27 09:01 GMT
जोंस के निधन पर वाटसन हुए दुखी
हाईलाइट
  • जोंस के निधन पर वाटसन हुए दुखी

डिजिटल डेस्क, दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन ने पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डीन जोंस के निधन पर शोक व्यक्त किया है। वाटसन ने कहा है कि जोंस ने बेहतर होने की सीमाओं को आगे बढ़ाया और उन लोगों की चिंता की जो कम सौभाग्यशाली थे। जोंस का बीते गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। वह आईपीएल के लिए स्टार स्पोर्टस की कॉमेंट्री टीम का हिस्सा थे।

वाटसन ने अपने यूट्यूब शो द डीब्रिफ में कहा, मैं इस बात से टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं कि वो शख्स हमारे बीच नहीं है। बीते चार साल में, मैंने उन्हें बहुत अच्छे से जाना था। वह इस्लामाबाद युनाइटेड में दो साल मेरे कोच रहे। मैंने जब आस्ट्रेलिया के लिए खेलना बंद कर दिया था तब मैं उन्हें अच्छे से जान सका। जोंस हमेशा ज्यादा सीखना और सुधार करना चाहते थे।

उन्होंने कहा, उन्होंने हमेशा बेहतर होने की सीमाओं को बढ़ाया। एक और बात मुझे उनके बारे में पसंद थी वो यह कि वह लोगों की बहुत चिंता करते थे और उनका ख्याल रखते थे। वह उन लोगों का साथ देना चाहते हैं कि जो कम सौभाग्यशाली हैं। मैं जोंस के परिवार के साथ हूं साथ ही ब्रैट ली के साथ भी जिन्होंने उस महान इंसान को जिंदा रखने के लिए पूरी कोशिश की।

वाटसन ने यह भी बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शुक्रवार को हुए मैच से दो दिन पहले उनकी नानी का भी निधन हो गया। 39 साल के वाटसन ने कहा, मेरी नानी का भी बुधवार को निधन हो गया। मैं अपने परिवार को अपना प्यार देना चाहता हूं। मैं इस बात के लिए मांफी मांगता हूं कि मैं इस समय वहां नहीं हूं।

 

Tags:    

Similar News