कैफ ने जब लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शोएब अख्तर को चिढ़ाने वाले मैच की याद ताजा की

लीजेंड्स लीग कैफ ने जब लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शोएब अख्तर को चिढ़ाने वाले मैच की याद ताजा की

IANS News
Update: 2022-10-04 12:30 GMT
कैफ ने जब लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शोएब अख्तर को चिढ़ाने वाले मैच की याद ताजा की
हाईलाइट
  • कैफ ने जब लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शोएब अख्तर को चिढ़ाने वाले मैच की याद ताजा की

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने क्रिकेट के महान खिलाड़ियों उन खास पलों को फिर से तरोताजा कर दिया है, जब वे अपने पूरे शबाब पर हुआ करते थे। इन खास पलों की पुनरावृति ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है। भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने ऐसे ही एक पल की झलक दिखाकर फैंस को चौंका दिया।

मणिपाल टाइगर्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच हुए मैच के दौरान कैफ गेंदबाजों पर जबरदस्त प्रहार करने के लिए पिच पर उतरे। कैफ ने 2004 में भारत के पाकिस्तान दौरे के दौरान भी कुछ ऐसा ही किया था। कैफ ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से फैंस को उन पलों की याद दिला दी, जब दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार शोएब अख्तर के खिलाफ भी अपने बल्ले का जलवा दिखाया था।

कैफ ने उस वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसे भारत ने 3-2 से जीता था। चौथे मैच में उन्होंने 71 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जिसने सीरीज में भारत की बराबरी कराई थी। कैफ की वह पारी फैंस के दिलों में अभी भी ताजा है। कैफ ने ट्विटर पर अपने फैंस को भी दोनों मैचों का एक वीडिया डालकर एक तरह का ट्रीट दिया।

कैफ ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, चलना स्वास्थ्य के लिए अच्छा है ! चलना कभी बंद मत करो। इलाहाबाद वाले क्रिकेट ऐसे ही खेलते हैं। छोरा गंगा किनारे वाला। कैफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैंस ने इसे हाथों-हाथ लिया और इस यादों से भरपूर वीडियो पर गदगद हो गए। एक यूजर ने लिखा, मुझे यह याद है। दूसरे ने कहा, वो भी क्या दिन द सर . मोहम्मद कैफ। बचपन की याद .. ताजा कर दी ..। मुझे अभी भी शोएब के खिलाफ सर का वह रिएक्शन याद है।

पहली बार भारत में आयोजित किए जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वीरेंद्र सहवाग, टी-20 बॉस क्रिस गेल, शेन वॉटसन, यूसुफ पठान, ब्रेट ली और मुथैया मुरलीधरन सहित कई दिग्गज हिस्सा ले रहे हैं। कैफ ने इस सीजन में पांच मैचों में 222 रन बनाए। वह सबसे अधिक रन बनाने वालों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं। गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने वाले फाइनल मुकाबले में इरफान पठान के भीलवाड़ा किंग्स से भिड़ेगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News