फर्जी ऑडियो क्लीप के आरोपियों को मिली जमानत,दोबारा हरकत न करने की हिदायत

फर्जी ऑडियो क्लीप के आरोपियों को मिली जमानत,दोबारा हरकत न करने की हिदायत

Anita Peddulwar
Update: 2020-03-30 15:56 GMT
फर्जी ऑडियो क्लीप के आरोपियों को मिली जमानत,दोबारा हरकत न करने की हिदायत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर में 59 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने व 200 से अधिक मरीज मिलने की अफवाह फैलानेवाले 3 लोगों आरोपियों को नागपुर जेएमएफसी न्यायालय ने सोमवार को जमानत दी है। आरोपियों में जय गुप्ता 37, अमित पारधी 38 व दिव्यांशु मिश्रा 33 शामिल है। न्यायाधीश एसजे शिंदे ने आरोपियों को दोबारा ऐसी गलती ना दोहराने और 15 हजार के मुचलके पर जमानत पर रिहा किया है। इन आरोपियों ने 23 मार्च को ऑडियो क्लीफ वायरल किया था। नागपुर पुलिस के सायबर सेल ने सक्रीयता दिखाते हुए तीनों को 27 मार्च को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में आरोपियों की ओर से एड.प्रकाश जयस्वाल, एड आशीष नायक और एड रौनक शर्मा ने पक्ष रखा।

क्लीप ने आरोपियों ने यह भी दावा किया था कि नागपुर में निगेटिव पाये जानेवाले मरीज मुंबई में पाजीटिव पाये जा रहे हैं। यहां की स्वास्थ्य सेवा पर सवाल उठाया था। साथ ही यह भी कहा था कि यहां डाक्टर भी सुरक्षित नहीं है। मेडिकल अस्पताल के एक डाक्टर को पाजीटिव बताया गया था। सोशल मीडिया पर इस आडियो को लेकर काफी चर्चा थी। इस पर मनपा आयुक्त तुकाराम मुंढे ने तत्काल खुलासा किया था कि आडिया संवाद सही नहीं है

सिपाही पर हमला, फोड़ा सिर
कलमना थाना क्षेत्र के विजय नगर में रेलवे पटरी के पास हमेशा की तरह शनिवार को भी कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे। किसी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी जानकारी दे दी। कलमना थाने के पुलिस सिपाही रवींद्र धुमनखेड़े ने सहयोगी सिपाही के साथ मौके पर पहुंचकर कोरोना संक्रमण को देखते हुए शहर में जारी लॉकडाउन का हवाला देकर क्रिकेट खेलने से मना किया। कुछ युवक तो चुपचाप निकल गए, लेकिन सुभाष उके (35) और मोहन सनेश्वर (35) पुलिस से उलझ गए। विवाद बढ़ा तो सुभाष और मोहन ने पुलिस सिपाही रवींद्र को ईंट दे मारी। जिससे उसका सिर फट गया। घटना को लेकर संदेह भी व्यक्त किया जा रहा है। सरकारी काम में दखल देने का मामला दर्ज कर सुभाष और मोहन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News