रोजगार मेला 19 अगस्त को आयोजित होगा युवाओं के पंजीयन हेतु ऑनलाईन लिंक जारी!

पंजीयन हेतु ऑनलाईन लिंक जारी! रोजगार मेला 19 अगस्त को आयोजित होगा युवाओं के पंजीयन हेतु ऑनलाईन लिंक जारी!

Aditya Upadhyaya
Update: 2021-08-14 08:21 GMT
रोजगार मेला 19 अगस्त को आयोजित होगा युवाओं के पंजीयन हेतु ऑनलाईन लिंक जारी!

डिजिटल डेस्क | सागर मध्य प्रदेश डे-राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के द्वारा जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन 19 अगस्त को प्रातः 10 बजे से विकासखण्ड मुख्यालय पं. केसी शर्मा उच्चतर माध्यमिक शाला खुरई में किया जा रह है। जिला स्तरीय रोजगार मेले में जिले के सभी विकाखण्डों के ऐसे महिला एवं पुरूष जिनकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष है और न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 5 वीं है वे भी इसमें भाग ले सकते हैं।

रोजगार मेले में आने वालीं विभिन्न कंपनियों को स्नातक, गैर स्नातक कुशल, अकुशल, आईटीआई, इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रीकल, बैल्डर, कम्प्यूटर शिक्षा सभी प्रकार के योग्यता रखने वाली अभ्यर्थियों के अनुरूप पद रिक्त हैं। रोजगार मेले में भागीदारी के लिए अभ्यर्थी अपना पंजीयन ऑन लाइन लिंक https://forms.gle/FiecG2iQiW2biiPc9 पर स्वयं कर सकता है।

आपके पहले से पंजीयन कर लेने से फेसेलिटेटिंग एजेंसी को आपकी शैक्षणिक योग्यता के अनुरूप कंपनी चयन में मदद मिलेगी और वे आपको आत्म निर्भर होने में मदद कर सकेंगे। इस मेले में स्वरोजगारी भी अपना स्टॉल लगाकर लोगों को ये संदेश देने का प्रयास करेंगे कि उन्होंने बेरोजगारी से निकलकर किस प्रकार स्वावलबंन की अपनी राह चुनी है। जिला कलेक्टर दीपक सिंह ने जिले के बेरोजगार युवक युवतियों से आहवान किया है कि वे इस मेले में भागीदारी कर अपने स्वरोजगार की राह को चुनें।

Tags:    

Similar News