वास्तु महागुरु बसंत आर रसिवासिया के रेवास्तु ऐप के जरिए आएगा जीवन में अद्भुत बदलाव! आम से खास लोग उठा सकेंगे इसका अलौकिक लाभ!

वास्तु महागुरु बसंत आर रसिवासिया के रेवास्तु ऐप के जरिए आएगा जीवन में अद्भुत बदलाव! आम से खास लोग उठा सकेंगे इसका अलौकिक लाभ!
वास्तु ऐप वास्तु महागुरु बसंत आर रसिवासिया के रेवास्तु ऐप के जरिए आएगा जीवन में अद्भुत बदलाव! आम से खास लोग उठा सकेंगे इसका अलौकिक लाभ!

डिजिटल डेस्क, भोपाल । एक महागुरु जिन्होंने अपने ज्योतिष और वास्तु विद्या से लाखों लोगों की जिंदगी में बदलाव किया । जिन्होंने विज्ञान और आत्मज्ञान के बलबूते दुनिया जीत ली और अब वो तकनीकी जादू के जरिये अपने चाहनेवालों के जीवन में खुशियों का भंडार ला चुके हैं ।जी हां, महागुरु बसंत आर रसिवासिया अपने रिवाइवलवास्तु.कॉम और रेवास्तु ऐप के माध्यम से ज्योतिष विज्ञान अद्भुत क्रांति ला चुके हैं जिसका लाभ अब सबको लेना चाहिए।

 जी हां, महागुरु बसंत आर रसिवासिया कहते है कि,वास्तु के सिद्धांतों का उपयोग करना स्वास्थ्य, धन और ऊर्जा को बढ़ावा जैसा हैं जो पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश को वैज्ञानिक रूप से जोड़ते हैं और एक शांत कार्य वातावरण बनाते हैं जिससे जीवन मे समृद्धि आती हैं। 

बसंत आर रसिवासिया को उनकी सादगी के साथ-साथ उनकी सफलता और प्रभावशीलता के लिए जाना जाता है। उनका काम उनकी महारत को दर्शाता है क्योंकि बसंत आर रसिवासिया खुशी और समृद्धि के सदियों पुराने विज्ञान की बात करते हैं जो भगवान विश्वकर्मा से आता है कि कैसे जाति, पंथ की बाधाओं को पार करने वाली तकनीक का उपयोग करके वास्तु शास्त्र की ऊर्जा को जनता के बीच फैलाना प्रभावी है और सामाजिक स्थिति को मजबूत बनाना।

 बसंत आर रसिवासिया के ऐप "रेवास्तु" के माध्यम से, कोई भी अपने कमरे की एक तस्वीर क्लिक कर सकता है और मुख्य द्वार, लिविंग रूम, मास्टर बेडरूम, बच्चों के कमरे, अध्ययन, रसोई, मंदिर, सीढ़ी, शौचालय, लॉकर जैसी बुनियादी और सरल वास्तु आवश्यकताओं की जांच और सुधार कर सकता है साथ ही खुद मिरर और शू रैक प्लेसमेंट भी कर सकता हैं। 

बसंत आर रसिवासिया का जन्म असम के छोटे से शहर तिनसुकिया में एक कुलीन व्यवसायी परिवार में हुआ था। उनके माता-पिता राधेश्याम अग्रवाल और लक्ष्मीदेवी अग्रवाल ने उन्हें निरुपरम हाई स्कूल में नामांकित किया, जिसे बेबी की नर्सरी के रूप में भी जाना जाता है, उसके बाद तिनसुकिया कॉलेज से उन्होंने डिग्री अर्जित की। अंतिम वर्ष में बसंत आर रसिवासिया मुंबई चले आये। 

1991 में, बसंत आर रसिवासिया ने अपने पिता के निर्माण व्यवसाय में मदद की। पांच साल बाद, उन्हें व्यापार में एक बड़ा नुकसान हुआ। बसंत आर रसिवासिया एक वास्तु सलाहकार से मिले, और विज्ञान से प्रभावित होकर, बसंत ने मास्टर्स से वास्तु और ज्योतिष सीखना शुरू किया। इसके बाद अंकशास्त्र आया, और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 सफलता की कहानी

 न्यूयॉर्क टाइम्स ने बसंत आर रसिवासिया के हवाले से एंटीलिया की दौलत पर एक स्टोरी की थी। बीबीसी ने वास्तु पर वृत्तचित्र पर बोलने के लिए बसंत आर रसिवासिया को चुना। 

विज्ञान का प्रचार 

बसंत आर रसिवासिया ने दुनिया भर में प्रत्येक भारतीय को वास्तव में घर पर अपने स्वयं के वास्तु की जांच करने में मदद करने के लिए रेवास्तु ऐप बनाया, जहां बुनियादी जरूरतों के लिए परामर्शदाता को शामिल किए बिना आम आदमी को वास्तु से लाभ ले सकता है। 

लोकोपकार

 बसंत आर रसिवासिया का मानना है कि ब्रह्मांड को उन लोगों को देने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। वह बालिकाओं को बचाने, अनाथों के सामूहिक विवाह, गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने, लावारिस शवों का पूरे सम्मान के साथ दाह संस्कार करने और दूसरों के बीच गरीबों के लिए मुफ्त वास्तु परामर्श, और वास्तु और ज्योतिष को दुनिया के सभी कोनों तक पहुंचाने की दिशा में काम करते है।

Created On :   5 Dec 2022 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story