न्यू कलर वेरिएंट: 2024 Yamaha FZS-S Fi V4 को मिले दो नए कलर ऑप्शन, जानिए कीमत

2024 Yamaha FZS-S Fi V4 को मिले दो नए कलर ऑप्शन, जानिए कीमत
  • आइस फ्लुओ-वर्मिलियन और साइबर ग्रीन कलर मिले
  • मेजेस्टी रेड, रेसिंग ब्लू कलर में पहले से मौजूद
  • मैट ब्लैक और मेटालिक ग्रे शेड्स कलर भी शामिल है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापान की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा (Yamaha) ने भारत में अपनी 150 सीसी बाइक एफजेड-एस एफआई वी4 (2024 Yamaha FZS-S Fi V4) को दो नए रंगों के साथ लॉन्च कर दिया है। पहले यह बाइक मेजेस्टी रेड, रेसिंग ब्लू, मैट ब्लैक और मेटालिक ग्रे शेड्स कलर ऑप्शन में उपलब्ध थी। वहीं अब इसे नए फ्लुओ-वर्मिलियन और साइबर ग्रीन कलर के साथ बाजार में उतारा गया है।

बात करें कीमत की तो, दोनों नए कलर वेरिएंट के साथ बाइक को 1,29,700 रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं इस बाइक की खूबियों के बारे में...

2024 Yamaha FZS-S Fi V4 न्यू कलर

इस बाइक के नए आइस फ्लुओ-वर्मिलियन कलर वेरिएंट के ईंधन टैंक पर नारंगी और काले लहजे के साथ सफेद कलर देखने को मिलता है। वहीं हेडलाइट काउल में सफेद साइड पैनल हैं। टेल सेक्शन और फेंडर काले रंग में दिए गए हैं, जबकि दोनों रिम्स को चमकीले नारंगी रंग का ट्रीटमेंट मिलता है।

वहीं दूसरी ओर साइबर ग्रीन रंग में ईंधन टैंक जैतून के रंग का, काला और फ्लोरोसेंट पीला रंग यहां देखने को मिलता है। यहां टेल सेक्शन और हेडलाइट काउल के साइड पैनल शामिल हैं। जबकि, रिम भी फ्लोरोसेंट पीले रंग में तैयार किए गए हैं।

इंजन और पावर

नए कलर वेरिएंट के अलावा इस बाइक के इंजन में कंपनी की ओर से कोई कोई मैकेनिकल या फीचर बदलाव नहीं किया गया है। इस बाइक में 149cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 12.4PS की पावर और 13.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है।

Created On :   8 May 2024 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story