2021 Triumph Speed Twin इस दिन होगी लॉन्च, जानें कितनी होगी अपडेट

2021 Triumph Speed Twin will be launch on 01 june, know features
2021 Triumph Speed Twin इस दिन होगी लॉन्च, जानें कितनी होगी अपडेट
2021 Triumph Speed Twin इस दिन होगी लॉन्च, जानें कितनी होगी अपडेट
हाईलाइट
  • 2021 Triumph Speed Twin काफी अपडेटेड होगी
  • इस मोटरसा​इकिल को 1 जून को लॉन्च किया जाएगा
  • इस मोटरसा​इकिल में नया इंजन भी दिया जा सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटिश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Triumph (ट्रायम्फ) जल्द एक नई बाइक को लॉन्च करने वाली है। हाली ही में कंपनी ने इसकी घोषणा की है। जिसके अनुसार कंपनी 2021 Triumph Speed Twin (2021 ट्रायम्फ स्पीड ट्विन) को पेश करेगी। Triumph की घोषणा के अनुसार इस नियो-रेट्रो मोटरसा​इकिल को 1 जून को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने ग्लोबल डेब्यू से पहले मोटरसाइकिल को टीज भी किया है।

टीजर के अनुसार, 2021 Triumph Speed Twin मोटरसाइकिल पिछले मॉडलों के मुकाबले काफी अपडेटेड होगी। इसके परफोर्मेंस हैंडलिंग, राइड क्वालिटी और स्पेसिफिकेश को इंप्रूव किया गया है। कैसे होगी ये बाइक और अपडेट मिलेंगे और क्या होगी कीमत, आइए जानते हैं इसके बारे में...

Ducati Multistrada 950 S "GP White" भारत में लॉन्च, जानें कीमत

संभावित कीमत
2021 Triumph Speed Twin को ग्लोबली लॉन्च के कुछ दिन बाद ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। जानकारों का मानना है कि इस बाइक को भारतीय बाजार में करीब 10 लाख रुपए, एक्स-शोरूम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी रियल प्राइज लॉन्च के बाद ही सामने आएगी।

क्या होगा नया
ट्रायम्फ का दावा है कि 2021 Triumph Speed Twin "उच्च प्रदर्शन, बेहतर हैंडलिंग, उच्च विनिर्देश और यहां तक ​​कि अधिक प्रीमियम शैली और विवरण के साथ हर आयाम में विकसित होगा।"  

नई स्पीड ट्विन में पिछले मॉडल की तरह ही बेसिक आर्किटेक्चर मिलेगा। इसका समग्र सिल्हूट कमोबेश एक जैसा ही रहता है। हालांकि, इसकी बॉडी किट में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं, जिससे यह पहले के मुकाबले अधिक स्टाइलिश होगी। इसमें 41 मिमी अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स के साथ-साथ पीछे की तरफ ट्विन शॉक्स के साथ ही मिलेंगे।

Royal Enfield ने रजिस्टर करवाया नया नाम, शानदार डिजाइन और फीचर्स से लैस होगी

इंजन और पावर
2021 Triumph Speed Twin में 1200cc इंजन दिया जा सकता है, जो कि अपडेटेड होगा। यह इंजन 96 bhp की अधिकतम पावर और 112 nm पीक टॉर्क का जेनरेट करने में सक्षम है। माना जा रहा है नया इंजन पहले से अधिक शक्तिशाली होगा। हालांकि इसको लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

Created On :   28 May 2021 5:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story