फेरारी : 2026 तक लाइनअप की 60 प्रतिशत गाड़ियां हो जाएंगी इलेक्ट्रीफाइड

June 18th, 2022

हाईलाइट

  • 2026 तक लाइनअप की 60 प्रतिशत गाड़ियां हो जाएंगी इलेक्ट्रीफाइड : फेरारी

डिजिटल डेस्क, मारानेलो (इटली)। लग्जरी कार निर्माता फेरारी ने एक निवेशक प्रस्तुति में घोषणा की है कि 2026 तक यह 60 प्रतिशत इलेक्ट्रीफाइड हो जाएगी। कार निर्माता ने कहा कि 2026 तक फेरारी एक अच्छी तरह से विविध प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को लक्षित करेगी, जिसमें 60 प्रतिशत हाइब्रिड और पूरी तरह से इलेक्ट्रिक और मॉडल की संख्या के मामले में 40 प्रतिशत आईसीई शामिल है।

फेरारी के चेयरमैन जॉन एल्कैन ने एक बयान में कहा, हमारा ब्रांड लाखों लोगों के सपनों को पूरा करता है। इसे ट्रैक पर सफलता और सड़क पर ड्राइविंग के आनंद के माध्यम से 75 वर्षों के रोमांचक, यादगार अनुभवों में बनाया गया है।

एल्कैन ने कहा, इसने एक समावेशी, घनिष्ठ समुदाय बनाया है जिसमें विविध लोग, देश और यहां तक कि उद्योग भी शामिल हैं। जब तक हम इसकी विरासत और मूल्यों को संरक्षित करते हैं, यह हमारी भविष्य की रणनीतिक योजनाओं के लिए एक ठोस नींव रखेगा।

गैर-प्रमुख हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर क्षेत्रों में रणनीतिक साझेदारी अत्याधुनिक तकनीकों तक पहुंच प्रदान करेगी, जिससे डिजाइन, प्रदर्शन और ड्राइविंग रोमांच को बढ़ाते हुए निवेश के प्रति अनुशासित दृष्टिकोण बनाए रखने में मदद मिलेगी।

सोर्स: आईएएनएस 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.