रेस 3 के बाद बॉबी देओल ने खुदको गिफ्ट की Range Rover Sport

Bobby Deol has gifted himself the Range Rover Sport luxury SUV.
रेस 3 के बाद बॉबी देओल ने खुदको गिफ्ट की Range Rover Sport
रेस 3 के बाद बॉबी देओल ने खुदको गिफ्ट की Range Rover Sport

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रेस 3 की कामयाबी के बाद से बॉबी देओल खुश नजर आ रहे हैं। जहां इस फिल्म ने रेटिंग के मामले में कोई कमाल नहीं किया, वहीं कमाई के मामले में फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बॉबी देओल की ऐक्टिंग को भी काफी सराहा गया है। हाल ही में देओल फैमिली के छोटे बेटे बॉबी को यह खुशी सेलिब्रेट करने का एक बेहतरीन रास्ता मिला है और इस बॉलीवुड अभिनेता ने रेन्ज रोवर स्पोर्ट की डिलिवरी ली है। इस लग्जरी SUV की कीमत लगभग 1.2 करोड़ रुपये है। यह एक बेहतरीन कार है और देओल फैमिली पहले से लग्जरी कारों की शौकीन रही है। नई रेन्ज रोवर स्पोर्ट इस गैराज में SUV होगी।

 

Image result for Range Rover Sport

ये भी पढ़ें : Porsche 911 GT2 RS की लॉन्च डेट का खुलासा, हवा से बातें करती है ये कार

बॉबी देओल की खरीदी रेन्ज रोवर स्पोर्ट 2017 एडिशन है, वहीं कार के 2018 वेरिएंट की बुकिंग अप्रैल 2018 में ही शुरू की जा चुकी है जिसे बाद में अनवील किया जाएगा। बॉबी ने इस दमदार SUV का डीजल वेरिएंट चुना है और इसमें 3.0-लीटर का SDV6 ऑयल बर्नर इंजन लगाया गया है जो 255 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है। रेन्ज रोवर स्पोर्ट ना सिर्फ आरामदायक लग्जरी कार है, बल्की इसकी ऑफ-रोड क्षमता भी अच्छी है।

ये भी पढ़ें : Force Gurkha Xtreme का ब्रोशर लीक, जानिए SUV के बारे में सबकुछ

 

Image result for range rover sport interior

 

 

ये भी पढ़ें : Ducati Multistrada 1260 Pikes Peak एडिशन इंडिया में लॉन्च

2019 रेन्ज रोवर स्पोर्ट में पिक्सल-लेजर LED हैडलाइट्स, नई एटलस मेश ग्रिल डिजाइन और टच प्रो डुओ इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे स्टाइलिंग क्यू और फीचर्स दिए गए हैं। नई रेन्ज रोवर और रेन्ज रोवर स्पोर्ट के साथ पिछली सीटिंग का बेहतरीन विकल्प दिया गया है जिसमें पावर डिप्लॉयेबल सेंट्रल कंसोल, हीटेड सीट्स के साथ हॉटा स्टोन मसाज फंक्शन, हाथ के इशारे पर खुलने और बंद होने वाला गेस्चर कंट्रोल्ड सनब्लाइंड और अडाप्टिव क्रूज कंट्रोल दिया गया है। रेन्ज रोवर स्पोर्ट के अलावा बॉबी देओल के पास लैड रोवर फ्रीलैंडर 2, रेन्ज रोवर वोग, W211 मर्सडीज-बैंज S-क्लास और पॉर्श कायेन जैसी कारें हैं। देओल फैमिली में ही पॉर्श 911 और रेन्ज रोवर इवोक जैसी कारें भी मॉजूद हैं।

 

Image result for sunny deol range rover

Created On :   29 Jun 2018 3:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story