comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

BS6: Hero Splendor iSmart की कीमत में बढ़ोतरी, जानें नई कीमत

BS6: Hero Splendor iSmart की कीमत में बढ़ोतरी, जानें नई कीमत

हाईलाइट

  • बाइक की कीमत में 2,200 रुपए का इजाफा
  • इस बाइक की कीमत 67,100 रुपए हो गई
  • यह बाइक रेड, ब्लू और ग्रे में उपलब्ध होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने अपनी पॉपुलर बाइक Splendor iSmart (स्प्लेंडर आईस्मार्ट) की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी ने इसकी कीमत में 2,200 रुपए का इजाफा किया है। जिसके बाद इस बाइक की कीमत 67,100 रुपए हो गई है। 

आपको बता दें कि Hero ने बीते साल नवंबर में BS6 Hero Splendor iSmart को लॉन्च किया था। यह बाइक 3 कलर ऑप्शन रेड, ब्लू और ग्रे में उपलब्ध होगी। 

Honda ने अपनी 2 पॉपुलर बाइक के साथ वेबसाइट से हटाई ये 5 स्कूटर्स

पहली BS6 कंप्लायंट बाइक
मालूम हो कि यह भारत की पहली BS6 कंप्लायंट बाइक के रूप में सामने आई थी। वहीं हीरो मोटोकॉर्प ने जून में इस बाइक के लिए इंटरनैशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नॉलजी (ICAT) से बीएस6 सर्टिफिकेट हासिल किया था। 

इंजन और पावर
नई Splendor iSmart में 110cc का BS6 फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। य​ह इंजन 7500 Rpm पर 9 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 9.89 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें i3S टेक्नोलॉजी दी गई है, जो कि फ्यूल बचाने में मदद करता है।

Harley-Davidson: 2020 Low Rider S भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम
Splendor iSmart में नई डायमंड चेसिस दी गई है। इसमें 180 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और +36 mm का व्हीलबेस दिया गया है। बात करें सस्पेंशन की तो iSmart BS6 के फ्रंट में कन्वेंशन फॉर्क के साथ dia.30  सस्पेंशन और रियर में ट्वीन शॉक्स सस्पेंशन दिया गया है। वहीं इस बाइक में ब्रिकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क-dia 240 ब्रेक और रियर में ड्रम-dia 130 ब्रेक दिया गया है।

कमेंट करें
dz7DQ