Citroen C5 Aircross की भारत में शुरू हुई डिलीवरी, कंपनी ने पेश किए ये शानदार प्लान्स

Citroen C5 Aircross Delivery Started In India, know price
Citroen C5 Aircross की भारत में शुरू हुई डिलीवरी, कंपनी ने पेश किए ये शानदार प्लान्स
Citroen C5 Aircross की भारत में शुरू हुई डिलीवरी, कंपनी ने पेश किए ये शानदार प्लान्स
हाईलाइट
  • 49
  • 999 रुपए की पेमेंट के साथ घर ले जा सकते हैं SUV
  • C5 Aircross एसयूवी तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है
  • कंपनी ने 'Citroen Future Sure' प्लान्स पेश किए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांस की कार निर्माता कंपनी PSA ग्रुप ने बीते दिनों भारतीय बाजार में अपनी पहली कार के रूप में Citroen C5 Aircross (सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस) एसयूवी को लॉन्च किया था। वहीं कंपनी ने अब ऐलान किया है कि इस एसयूवी की डिलेवरी शुरू कर दी गई है। बता दें कि भारत में यह एसयूवी 7 कॉम्बीनेशन में लॉन्च की गई है। इनमें 4 बॉडी कलर और 3 बाई-टोन रूफ ऑप्शन शामिल हैं।

बात करें कीमत की तो, यह एसयूवी तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इनमें फील मोनोटोन वेरिएंट की कीमत- 29.90 लाख रुपए, फील डुअल-टोन की 30.40 लाख रुपए और शाइन की 31.90 लाख रुपए रखी गई है।

Honda जल्द लॉन्च करेगी दमदार इलेक्ट्रिक एसयूवी, कंपनी ने दिखलाई पहली झलक

प्लान्स पेश किए
भारत में इस SUV की डिलीवरी के साथ ही कंपनी ने "Citroen Future Sure" प्लान्स भी पेश किए हैं जिसके तहत ग्राहक मंथली 49,999 रुपए की पेमेंट के साथ इस SUV को घर ले जा सकते हैं। इस पैकेज में रूटीन मेंटेनेंस, एक्सटेंडेड वारंटी, 5 साल के लिए रोड साइड असिस्टेंस और ऑन रोड फाइनैंसिंग भी शामिल है।

डिजाइन 
C5 Aircross में बोल्ड और अग्रेसिव लुक दिया गया है। इसमें Citroen सिग्नेचर ग्रिल के साथ मैट ब्लैक फिनिश और क्रोम पर ब्रांड की फिनिश दी गई है। जबकि इसके रियर में रग्ड बंपर और रैपअराउंड टेल लाइट्स दिए गए हैं, जिसमें सिग्नेचर एलईडी ट्रिटमेट की गई है। इसमें डुअल टोन 18-इंच डायमंड कट एलॉय व्हील दिए गए हैं।

फीचर्स
इस एसयूवी में 8 इंच का टच स्क्रिन इंन्फोटेन्मेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि यह एपल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है। साथ ही इस कार में डुअल टोन डैशबोर्ड फिनिश, पैनारोमिक सनरूफ, 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ग्रिप कंट्रोल सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे कई लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Suzuki Jimny के लॉन्च पहले ये अहम जानकारी हुई लीक

इंजन और पावर
C5 Aircross में 2-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। यह  इंजन 175 bhp की मैक्सिमम पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। इसमें फ्रंट व्हील ड्राइव ऑप्शन दिया गया है। इसमें कई ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं। हालांकि इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन नहीं दिया गया है। कंपनी का दावा है कि Citroen C5 Aircross एसयूवी 18.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Created On :   24 April 2021 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story