दैनिक भास्कर हिंदी: Home delivery: अब घर बैठे खरीद सकेंगे Honda की कार, शुरू की नई सर्विस

April 28th, 2020

हाईलाइट

  • होंडा फ्रॉम होम प्लेटफार्म से कर सकेंगे बुकिंग
  • बुकिंग के बाद ग्राहकों को दी जाएगी पूरी जानकारी
  • प्रकिया पूरी होने के बाद होम डिलीवरी हो सकेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Covid-19) से दुनियाभर के 200 से अधिक देश जूझ रहे हैं। वहीं इस महामारी से बचाव के लिए कई देशों ने लॉकडाउन को लागू किया है। भारत में ये लॉकडाउन 3 मई तक जारी रहेगा। ऐसे में कंपनियां अपने ग्राहकों को कई तरह सुविधाएं देने में लगी हैं। इसमें ऑनलाइन की अहम भूमिका है, जो कि अब ऑटो सेक्टर की कई कंपनियों ने शुरू कर दी है। 

फिलहाल जापानी कार कंपनी Honda (होंडा) ने नई सर्विस भारत में शुरू कर दी है। जिसके तहत ग्राहक घर बैठे ही कार खरीद सकेंगे। हाल ही में Honda Cars India (होंडा कार इंडिया) ने इस बात की जानकारी दी है।

Datsun Redi-Go फेसलिफ्ट जल्द होगी लॉन्च

बनाया ये प्लेटफार्म
कंपनी ने 'Honda From Home (होंडा फ्रॉम होम)' ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म को पेश करने का ऐलान किया है। जिससे ग्राहकों को डीलरशिप तक नहीं जाना पड़ेगा और वे घर बैठे अपनी पसंद की कार को बुक कर सकते हैं। कंपनी ने कारों की ऑनलाइन प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। 

प्री-बुकिंग
Honda From Home प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन प्री-बुकिंग के बाद आपको वाहन जुड़ी जानकारी दी जाएगी। इनमें बेस्ट ऑफर्स, प्राइज कोटेशन, फाइनेंस ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर्स शामिल हैं। सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप डीलरशिप से कार ले सकते हैं। कंपनी से आप इस कार को घर पर डिलीवर्ड भी करा सकते हैं। 

Booking Open: Mahindra Scorpio BS6 की बुकिंग हुई शुरू 

24 घंटे सुविधा
इस प्लेटफॉर्म को ग्राहकों के लिए 24 घंटे पहुंच प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है, इसके जरिए ग्राहक आसानी से कार को बुक कर पाएंगे। जल्द ही यह डिजिटल बुकिंग प्लेटफॉर्म होंडा कार इंडिया लिमिटेड के देश में सभी डीलरशिप को एक साथ करेगा।