हैचबैक: Datsun Redi-Go फेसलिफ्ट जल्द होगी लॉन्च, Nissan ने जारी किया टीजर

Datsun Redi-Go facelift will be launched soon, Nissan releases teaser
हैचबैक: Datsun Redi-Go फेसलिफ्ट जल्द होगी लॉन्च, Nissan ने जारी किया टीजर
हैचबैक: Datsun Redi-Go फेसलिफ्ट जल्द होगी लॉन्च, Nissan ने जारी किया टीजर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कार कंपनी Nissan (निसान) की Datsun redi-GO (डैटसन रेडी-गो) एक किफयाती कार होने के साथ ​काफी पॉपुलर है। इस कार का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में Nissan India (निसान इंडिया) ने भारतीय बाजार में नई Datsun redi-GO फेसलिफ्ट का टीजर जारी किया है।  

2020 Datsun redi-GO फेसलिफ्ट में काफी बदलाव किए गए हैं। इसमें ना सिर्फ न्यू बोल्ड, प्रोग्रेसिव और स्पोर्टी लुक नजर आएगा। बल्कि एक्सटीरियर में हल्के बदलाव के साथ इंटीरियर में भी कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इसके अलावा इसमें कई नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। 

Booking Open: Mahindra Scorpio BS6 की बुकिंग हुई शुरू, जानें क्या कुछ है खास

टीजर से सामने आई ये जानकारी
टीजर तस्वीरों से पता चलता है कि कार का फ्रंट लुक एक दम नया होगा। फेसलिफ्ट redi-GO में बड़ी ग्रिल दी गई है, जो इसे बोल्ड बनाता है।ग्रिल के दोनों तरफ L-शेप में लंबी एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। इसका फ्रंट बंपर और हेडलैम्प क्लस्टर भी नया है।

इस नई कार के रियर हिस्से की बात करें तो यहां नई टेललाइट्स दी गई हैं। वहीं पीछे की तरफ इंटीग्रेटेड स्पॉइलर दिया गया है, जो इसकी डिजाइन में स्पोर्टीनेस जोड़ता है। जबकि साइड में फ्रेंडर्स पर "दैटसन" की बैजिंग दी गई है। हालां​कि कंपनी ने कार के फीचर्स, इंजन और वेरियंट के डीटेल शेयर नहीं किए हैं। 

इंजन और पावर
Datsun Redi-Go के वर्तमान मॉडल की बात करें तो इसमें 799cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 5678 Rpm पर 54 Ps की पावर और 4386 Rpm पर 72 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 

BS6 Mahindra KUV100 NXT को बुक करने के लिए देना होगा ये अमाउंट

डाइमेंशन
Datsun Redi-Go की लंबाई 3429 mm, चौड़ाई 1560 mm, ऊंचाई 1541 mm, व्हीबेस 2348 mm, मिनिमम टर्निंग रेडिएस 4.7 मीटर, मिनिमम ग्राउंड क्लीयरेंस 185 mm और सीटिंग कैपेसिटी 5 है। 

Created On :   28 April 2020 6:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story