SUV: Hyundai अगले साल लॉन्च कर सकती है सस्ती एसयूवी, नाम है Bayon 

Hyundai may launch affordable SUV next year, named Bayon
SUV: Hyundai अगले साल लॉन्च कर सकती है सस्ती एसयूवी, नाम है Bayon 
SUV: Hyundai अगले साल लॉन्च कर सकती है सस्ती एसयूवी, नाम है Bayon 
हाईलाइट
  • 2021 की पहली छमाही में लॉन्च होगी Bayon
  • 6 से 8 लाख रुपए तक हो सकती है कीमत
  • भारत में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एसयूवी का क्रेज बीते कुछ सालों में युवाओं में तेजी से बढ़ा है। ग्राहकों को रिझाने के लिए कॉम्पैक्ट एसयूवी भी बाजार में आईं। वहीं अब छोटी कारों में एसयूवी डिजाइन देखने को मिल रही है। इसी बीच खबर है कि  दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी Hyundai (ह्यूंदै) सबसे सस्ती एसयूवी लाने की तैयारी में हैे। कंपनी ने इसे Bayon (बेयॉन) नाम दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार Hyundai Motor अगले साल कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस एसयूवी की कीमत काफी कम होगी। कैसी होगी ये एसयूवी आइए जानते हैं...

Toyota Innova Crysta फेसलिफ्ट इन धांसू फीचर्स से है लैस

जानकारी के अनुसार Hyundai की आगामी छोटी एसयूवी फ्रांस के बेयॉन शहर से इंस्पायर्ड है। कंपनी इस एसयूवी को अगले साल यानि 2021 की पहली छमाही में यूरोपीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में हुंडई ने यह भी घोषणा की है कि नई एसयूवी वर्तमान में बाजार में उपलब्ध सभी हुंडई एसयूवी में सबसे सस्ती होगी।

Thar को Global NCAP क्रैश टेस्ट में मिली 4 स्टार रेटिंग, जानें कितनी है सुरक्षित

बात करें इस एसयूवी के डिजाइन की तो फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि रिपोर्ट की मानें तो हुंडई इस एसयूवी में अपनी तकनीक को भी शामिल करेगी। वहीं इसकी कीमत 6 से 8 लाख रुपए तक हो सकती है। भारत में Hyundai Bayon को लॉन्च किया जाएगा या नहीं इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। 

Created On :   27 Nov 2020 10:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story