Maruti Suzuki Swift का लिमिटेड एडिशन हुआ लाॅन्च, जानें क्या है खासियत

Maruti Suzuki Swift Limited edition launch, know price
Maruti Suzuki Swift का लिमिटेड एडिशन हुआ लाॅन्च, जानें क्या है खासियत
Maruti Suzuki Swift का लिमिटेड एडिशन हुआ लाॅन्च, जानें क्या है खासियत
हाईलाइट
  • कीमत एक्स शोरूम कीमत से 24
  • 000 हजार रुपए अधिक है
  • मेकैनिकल तौर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है
  • लिमिटेड एडिशन में पूरी तरह ब्लैक थीम नजर आएगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजूकी (Maruti Suzuki) ने अपनी पाॅपुलर हैचबैक कार स्विफ्ट (Swift) का लिमिटेड एडिशन लांच कर दिया है। इस एडिशन में डिजाइन के साथ कैबिन में भी कुछ अपडेट किए हैं। जिससे यह देखने में पहले से ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगी।

बात करें इसकी कीमत की तो यह एक्स शोरूम कीमत से 24,000 हजार रुपए अधिक है। वहीं इसके LXI ट्रिम लिमिडेट एडिशन की कीमत 5.43 लाख रुपए है और टॉप मॉडर्ल ZXI प्लस AMT लिमिटेड एडिशन की कीमत 8.26 लाख रुपए है।

Jeep Compass का फेसलिफ्ट वर्जन नए साल में हो सकता है लाॅन्च

लिमिटेड एडिशन में क्या है खास
Swift के लिमिटेड एडिशन में पूरी तरह ब्लैक थीम नजर आएगी। वहीं, नए मॉडल में एरोडायनामिक स्पॉइलर और बॉडी साइड मोल्डिंग के अलावा ग्रिलए टेल लैंप और फॉग लैंप पर ऑल ब्लैक की सजावट की गई है। कार के अंदर की तरफ ग्राहकों को स्पोर्टी सीट कवर के साथ राउंड डायल और फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील दिया है।

इंजन और पावर 
स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन 2020 में मेकैनिकल तौर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें रेग्यूलर मॉडल वाला ही बीएस-6 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83पीएस की पावर और 113एनएम का टार्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ आता है। 

Created On :   26 Dec 2020 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story