Jeep Compass का फेसलिफ्ट वर्जन नए साल में हो सकता है लाॅन्च, डीलरशिप पर शुरु हुई बुकिंग

Jeep Compass facelift can be launch in january 2021
Jeep Compass का फेसलिफ्ट वर्जन नए साल में हो सकता है लाॅन्च, डीलरशिप पर शुरु हुई बुकिंग
Jeep Compass का फेसलिफ्ट वर्जन नए साल में हो सकता है लाॅन्च, डीलरशिप पर शुरु हुई बुकिंग
हाईलाइट
  • इस एसयूवी की डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा
  • इसके इंजन में बदलाव किए जाने की संभावना नहीं है
  • नए वर्जन में कई सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए जा सकते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। FCA India (एफसीए इंडिया) की Jeep Compass (जीप कम्पास) भारत में काफी पॉपुलर एससूवी है। वहीं अब कंपनी भारतीय बाजार में इस एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन लाने की तैयारी में है। इस एसयवूी में कई सारे काॅस्मैटिक अपडेट के साथ लेटेस्ट फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। हालांकि बतौर डिजाइन इस कार में आउटगोइंग मॉडल की तुलना में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। बता दें कि Jeep Compass को पहली बार 2017 में भारतीय बाजार में पेश किया गया था।  

एक रिपोर्ट के अनुसार फेसलिफ्ट वर्जन को 2021 के शुरुआत में लाॅन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट में 23 जनवरी को लाॅन्च की संभावना जताई गई है। हालांकि कंपनी ने इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं ताजा रिपोर्ट में इस एसयूवी को लेकर क्या है नई जानकारी...

Nissan Magnite का भारतीय बाजार में जलवा, पार किया 10000 बुकिंग का आंकड़ा

बुकिंग शुरू
जानकारी के लिए बता दें कि जीप कम्पास का अपडेटेड मॉडल चीन में 2020 गुआंगजौ अंतर्राष्ट्रीय मोटर शो में प्रदर्शित किया गया था। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कुछ चुनिंदा शहरों में डीलरशिप ने नई जीप कंपास के लिए बुकिंग भी स्वीकार करना शुरू कर दिया है। 

एक्सटीरियर
रिपोर्ट की मानें तो नई जीप कंपास में हेडलैम्प्स, फ्रंट ग्रिल का नया मैष पैटर्न, दोबारा से डिजाइन किया गया फ्रंट बम्पर, एयर डैम और फॉग लैंप हाउसिंग शामिल है। इसके अलावा इस एसयूवी में नए डिजाइन किए गए अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे।

Hyundai Creta का 7-सीटर वर्जन जल्द हो सकता है लॉन्च

इंटीरियर
Jeep Compass अपटेड वर्जन में 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। इसमें एफसीए का लेटेस्ट Uconnect 5 सॉफ्टवेयर दिया जाएगा। जो इंटीग्रेटेड एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो का स्पोर्ट करेगा। इसके साथ ही इस एसयूवी में क्लाइमेट कंट्रोलए दोबारा से डिजाइन किए गए एसी वेंट्स और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाएगा। 

इंजन पावर
2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट में वर्तमान वाला ही 1.4 लीटर टर्बोण्पेट्रोल और 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया जाएगा। हालांकि इसके पाॅवर और टार्क में बदलाव किए जा सकते हैं। वहीं ट्रांसमिशन विकल्पों में 6 स्पीड मैनुअलए 7 स्पीड डीसीटी और 6 स्पीड ऑटोमैटिक दिए जा सकते हैं। 

Created On :   20 Dec 2020 7:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story