ज्यादा स्टाइलिश होगी नई Renault Kwid, होंगे ये बड़े बदलाव

New Renault Kwid will be more stylish, big changes will happen
ज्यादा स्टाइलिश होगी नई Renault Kwid, होंगे ये बड़े बदलाव
ज्यादा स्टाइलिश होगी नई Renault Kwid, होंगे ये बड़े बदलाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छोटी कारों में दमदार डिजाइन और बेहतरीन माइलेज के चलते Renault Kwid काफी पसंद की जाने वाली कार है। फ्रांस की प्रमुख कार निर्माता कंपनी Renault की इस कार का जल्द ही नया अवतार देखने को मिलेगा। खबर है कि कंपनी अपनी इस पॉप्युलर एंट्री लेवल हैचबैक कार के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। हाल ही में Renault Kwid फेसलिफ्ट को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। हालांकि यह कार पूरी तरह से ढकी हुई थी, ऐसे में इसमें दिए जाने वाले फीचर्स व इंटीरियर्स की जानकारी नहीं लग सकी है। 

होंगे कई सारे बदलाव
नई फेसलिफ्ट Kwid में कई सारे बदलाव किए जाएंगे। इस कार में नए हब-कैप के साथ नए फ्रंट और रियर बंपर दिए जाएंगे। वर्तमान Kwid के मुकाबले इस कार का लुक ज्यादा मॉडर्न होगा। रिपोर्ट के अनुसार कई बदलावों के साथ ही फेसलिफ्ट क्विड का स्ट्रक्चर भी अपडेटेड किया जाएगा, ताकि नई कार अक्टूबर से लागू होने वाले क्रैश टेस्ट नॉर्म्स पर खरी उतर सके। कयास लगाए जा रहे हैं कि नई क्विड इस साल के अंत तक लॉन्च होगी।

टेस्टिंग के दौरान दिखाई दी नई Kwid
टेस्टिंग के दौरान की सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि नई फेसलिफ्ट Kwid स्टाइल के मामले में काफी हद तक हाल में शंघाई मोटर शो में लॉन्च की गई Renault K-ZE इलेक्ट्रिक कार की तरह है। नई Kwid में इलेक्ट्रिक K-ZE की तरह स्प्लिट हेडलाइट डिजाइन दी जाएगी, जिसमें ग्रिल के पास LED DRLs हैं। 

इंजन
नई क्विड में भी वर्तमान मॉडल वाला 0.8-लीटर और 1.0-लीटर वाले पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलेगा। इसमें 0.8-लीटर इंजन 54hp का पावर और 72Nm टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं 1.0-लीटर वाला इंजन 68hp का पावर और 91Nm टॉर्क जनरेट करता है। माना जा रहा है कि ये इंजन बीएस6 के मुताबिक होंगे।

Created On :   1 May 2019 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story