SUV: Nissan Magnite SUV का पहला बैच हुआ रोल आउट, जल्द शुरू हो सकती है बुकिंग

Nissan Magnite First batch roll out, booking may start soon
SUV: Nissan Magnite SUV का पहला बैच हुआ रोल आउट, जल्द शुरू हो सकती है बुकिंग
SUV: Nissan Magnite SUV का पहला बैच हुआ रोल आउट, जल्द शुरू हो सकती है बुकिंग
हाईलाइट
  • 6 से 7 लाख रुपए ​हो सकती है शुरुआती कीमत
  • Magnite की जल्द शुरू हो सकती है बुकिंग्स
  • चेन्नई प्लांट में किया जा रहा है प्रोडक्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कार निर्माता Nissan (निसान) की आगामी  सब कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite (मैग्नाइट) का प्रोडक्शन पूरी तरह से शुरू हो गया है। प्रोडक्शन चेन्नई प्लांट में किया जा रहा है। खास बात यह कि इस एसयूवी का पहला बैच भी तैयार होकर प्लांट से बाहर आ चुका है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Nissan Magnite की बुकिंग्स शुरू कर सकती है। 

आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में मैग्नाइट की ऑफीशियल अनवीलिंग भी की है। फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। संभावित की कीमत की बात करें तो इसे 6 से 7 लाख रुपए की शुरुआती एक्सशेरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। 

Hyundai i20 की बुकिंग्स शुरू, 5 नवंबर को होगी लॉन्च

एक्सटीरियर और फीचर्स
Magnite एसयूवी को रेनो-निसान एलायंस के सीएमएफ-ए + मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। खास बात यह कि यह निसान की भारत में पहली कार है जिस पर निसान के नए लोगों को इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इसमें L आकार के DRLs और LED फॉग लैंप, लार्ज ब्लैक ग्रिल, क्रोम स्लैट्स दिए गए हैं।

इंटीरियर फीचर्स की बात करें तो इस कार में 8-इंच का फुल फ्लैश टच स्क्रीन और 7-इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर यूनिट, वायरलेस चार्जिंग, एम्बिएंट लाइटिंग, एयर प्यूरीफायर दिए जा सकते हैं।

Nissan Magnite भारत में दिवाली पर होगी लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत

इंजन और पावर
इसमें 1.0 लीटर, थ्री-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड BS6 पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 99bhp की पावर और 160Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा एसयूवी के लोअर वेरियंट्स में 71bhp पावर और 96Nm टॉर्क वाला 1.0-लीटर नेचुरली-ऐस्परेट पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। 
 

Created On :   31 Oct 2020 11:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story