Bike: Triumph Rocket 3GT भारत में 10 सितंबर को होगी लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

Triumph Rocket 3GT will be launch in India on September 10, know features
Bike: Triumph Rocket 3GT भारत में 10 सितंबर को होगी लॉन्च, जानें इसकी खूबियां
Bike: Triumph Rocket 3GT भारत में 10 सितंबर को होगी लॉन्च, जानें इसकी खूबियां
हाईलाइट
  • 10 सितंबर को लॉन्च होगी बाइक
  • 2
  • 458-cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन मिलेगा
  • कीमत 20 लाख के आसपास हो सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटेन की प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी Triumph (ट्रायम्फ) भारतीय बाजार में अपनी सबसे महंगी बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बाइक को 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। यहां हम बात कर रहे हैं Triumph Rocket 3GT (ट्रायम्फ रॉकेट 3जीटी) की। जो कि ना सिर्फ भारत की बल्कि दुनिया की सबसे शक्तिशाली बाइक में से एक होगी। 

बात करें कीमत की तो नई Triumph Rocket 3GT की की कीमत 20 लाख के आसपास रखी जा सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में...

Kawasaki Vulcan S BS6 भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

डिजाइन/ ब्रेकिंग
बता दें कि वर्तमान में Rocket 3R भारतीय बाजार में उपलब्ध है। आने वाली बाइक Rocket 3R बाइक से काफी अलग होगी। जीटी मॉडल में एडजस्टेबल स्वेप्ट-बैक हैंडल और फॉरवर्ड-सेट फुटपेग दिए जाएंगे। इसमें आरामदायक सीट और विंडस्क्रीन के साथ ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स को जोड़ा गया है। यह बाइक चार राइडिंग मोड और क्रूज कंट्रोल विकल्प के साथ लॉन्च की जाएगी। ब्रेकिंग के लिए इस बाइक में Brembo M4.30 स्टाइलमा 4-पिस्टन रेडियल कैलिपर दिया गया है। 

इंजन और पावर
Triumph Rocket 3GT में 2,458-cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 167PS की पावर और 221Nm का अधिकतम टार्क पैदा करने में सक्षम है। तीन सिलेंडर और ट्विन एग्जॉस्ट के साथ यह 3जीटी स्पोर्ट्स बाइक में एक अलग पहचान बनाएगी। 

Created On :   6 Sep 2020 10:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story