टोयोटा एसयूवी: Toyota Taisor का आधिकारिक लॉन्च से पहले टीजर हुआ जारी, भारत में इस दिन होगी लॉन्च

Toyota Taisor का आधिकारिक लॉन्च से पहले टीजर हुआ जारी, भारत में इस दिन होगी लॉन्च
  • 3 अप्रैल 2024 को पेश की जाएगी नई टेजर
  • एग्रेसिव रोड अपीरियंस के साथ आएगी टेजर
  • इसमें एक स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल देखने को मिलेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापान की प्रमुख वाहन निर्माता टोयोटा (Toyota) भारत में जल्द ही अपनी सबसे सस्ती कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर एसयूवी को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही इसका नाम कंफर्म करने के साथ ही लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया था। वहीं अब लॉन्च से पहले इसका कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नया टीजर जारी कर दिया गया है। यहां हम बात कर रहे हैं टोयोटा टेजर (Toyota Taisor) की। कंपनी की वेबसाइट दी गई जानकारी के मुताबिक इसे 3 अप्रैल 2024 को सुबह 11 बजे के बाद पेश किया जाएगा।

आपको बता दें क, टोयोटा की यह अपकमिंग एसयूवी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की फ्रोंक्स (Fronx) पर आधारित होगी। मारुति फ्रोंक्स के मुकाबले टेजर में रीबैज्ड के अलावा कुछ मामूली बदलाव किए जाएंगे। वहीं इसकी कीमत Fronx की तुलना में थोड़ी अधिक हो सकती है।आइए जानते हैं इस आगामी एसयूवी के बारे में...

टोयोटा टैसर का टीजर जारी

टोयोटा ने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग Taisor का नया टीजर शेयर किया है। कंपनी ने पोस्ट को कैप्शन दिया जिसमें लिखा है, “#MakeYourWay के लिए तैयार हो जाओ। यहां कार की कुछ झलकियां भी दिखाई गई हैं, जिससे पता चलता है कि, आगामी Taisor एक एग्रेसिव रोड अपीरियंस और एक स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल के साथ आएगी, जिसमें कंपनी का क्रोम फिनिश लोगो होगा।

क्लिप में आकर्षक डीआरएल भी दिखाए गए हैं, जो ट्रेंडिंग एलईडी कनेक्टेड टेललाइट के सपोर्ट के साथ हैं। इसके अलावा इसमें लाल रंग और रूफ रेल नजर आ रही है। टीजर में क्रोम और साइड इंडीकेटर को भी साफ तौर पर देखा जा सकता है।

मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

जैसा कि पहले ही साफ हो चुका है कि, टोयोटा की यह एसयूवी मारुति की फ्रॉन्‍क्‍स का री बैज्‍ड वर्जन होगी। ऐसे में इसमें फ्रॉन्‍क्‍स की तरह ही फीचर्स मिल सकते हैं। हालांकि, इसके केबिन में मामूली बदलाव किए जा सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इसमें कार कनेक्ट तकनीक सपोर्ट के साथ 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा इसमें 360-डिग्री कैमरा, ऑटोमैटिक क्‍लाइमेट कंट्रोल, थ्री पाइंट सीट बेल्‍ट के साथ ही क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्‍टार्ट/स्‍टॉप, की लैस एंट्री, एक हेड-अप डिस्प्ले और सुरक्षा के तौर पर 6 एयरबैग दिए जा सकते हैं।

Created On :   1 April 2024 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story