मनोरंजन: 33 साल बाद सेट पर रजनीकांत से मिले बिग बी, 'काम के पहले दिन' शेयर की तस्वीर

33 साल बाद सेट पर रजनीकांत से मिले बिग बी, काम के पहले दिन शेयर की तस्वीर
33 साल बाद सेट पर रजनीकांत से मिले बिग बी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवर 170' के लिए थलाइवर रजनीकांत के साथ फिर से काम कर रहे हैं। मेगास्टार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दक्षिण मेगास्टार के साथ शूटिंग के पहले दिन की एक तस्वीर साझा की। बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैग्नीफाइंग ग्लास पकड़े हुए और ग्रे रंग का सूट पहने हुए एक तस्वीर साझा की। ऐसा लगता है जैसे वह सेट पर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, ''इस पल को बड़ा दिखाने की कोशिश कर रहा हूं। 33 साल बाद द थलाइवर, रजनीकांत के साथ काम का पहला दिन।'' बिग बी और थलाइवर ने पिछली बार मुकुल आनंद द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म 'हम' में साथ काम किया था, जो 1991 में रिलीज हुई थी। 'हम' ने 1990 के दशक में जबरदस्त धूम मचाई।

फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, गोविंदा, अनुपम खेर, किमी काटकर, दीपा साही, शिल्पा शिरोडकर, डैनी डेन्जोंगपा और कादर खान ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थी। थलाइवर ने 1995 की क्लासिक 'बाशा' में काम किया। 'हम' अपने गाने 'जुम्मा चुम्मा दे दे' के लिए भी खूब याद की जाती है। 'बाशा' अपने दो क्लासिक ट्रैक 'नान ऑटोकारन' और 'स्टाइल स्टाइल थान' के लिए जाना जाता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Oct 2023 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story