एनआरआई की हत्या केे इर्द-गिर्द घूमती है सीरीज 'कोहरा'

एनआरआई की हत्या केे इर्द-गिर्द घूमती है सीरीज कोहरा
  • 'को‍हरा' में प्रतिभाशाली एक्टर सुविंदर विक्की ने 'बलबीर' की दमदार भूमिका निभाई है।
  • 'कोहरा' हिंदी और पंजाबी दोनों भाषाओं में दर्शकों के लिए उपलब्‍ध है
  • यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपराध की जांच पर आधारित सीरीज 'को‍हरा' में प्रतिभाशाली एक्टर सुविंदर विक्की ने 'बलबीर' की दमदार भूमिका निभाई है। बलबीर अन्य पात्रों के साथ करुणा और दयालुता से पेश आते हैं।

अभिनेता सुविंदर विक्की ने कहा कि ''इस सीरीज में मानवीय खामियों को चित्रित करने वाली कहानी के बीच प्यार की आदर्श छाया भी है, जो दयालुता दिखाती है।''

सीरीज की स्टोरी लाइन सामान्य कहानियों से अलग है। 'कोहरा' की कहानी में कई रंग उजागर होते हैं। यह मानव स्वभाव पर प्रकाश डालते हुए हमारे रोजमर्रा के जीवन में आने वाले रिश्तों को दिखाता है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, दर्शकों को प्यार के अपने अनूठे रंगों के साथ विविध भूमिकाएं देखने को मिलती हैं। सुविंदर के लिए, बलबीर का किरदार निभाना एक शानदार अनुभव था।

पंजाब के ग्रामीण इलाके की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी एक एनआरआई की शादी से कुछ दिन पहले हत्या कर दिए जाने के इर्द-गिर्द घूमती है।

सुविंदर और बरुण सोबती दो पुलिसवालों का किरदार निभाते हैं जो न केवल रहस्य को उजागर करते हैं, बल्कि एक होकर काम करते हैं। जिसके माध्यम से दर्शकों को पात्रों की जटिलता का अनुभव होता है।सीरीज में राचेल शेली और वरुण बडोला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

'कोहरा' हिंदी और पंजाबी दोनों भाषाओं में दर्शकों के लिए उपलब्‍ध है।यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story