comScore

हैदराबाद में हुई रेप केस की घटना पर बोले सलमान, मिलकर करें दरिंदों का खात्मा

हैदराबाद में हुई रेप केस की घटना पर बोले सलमान, मिलकर करें दरिंदों का खात्मा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक इवेंट में मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान हुई बातचीत में सलमान ने फिल्म् और हैदराबाद में हुई रेप केस की घटना पर बात की। दबंग खान ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे जघन्य अपराध बताया। इस घटना के बारे में जैसे ही सलमान को पता चला, उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। 

सलमान से जब प्रियंका रेड्डी रेप केस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मैं जानता हूं कि आप क्या कहना चाह रहे हैं। उस पर मैंने पोस्ट कर दिया है। वो आप देख लीजिए। मुझे आज सुबह ही पता चला है, कल‌ मुझे इसके बारे में पता नहीं था। आज सुबह से मेरा मूड बहुत ख़राब है।"

बता दें एक्टर ने ट्वीट कर​ लिखा था कि ऐसे लोग इंसानी रूप में घिनौने शैतान हैं। उन्होंने कहा कि निर्भया और पशु चिकित्सक जैसी मासूम महिलाओं के साथ ऐसे हादसे हो रहे हैं, जिन्हें तुरंत रोकने की जरूरत है। हम सबको साथ मिलकर ये कदम उठाना होगा। इससे पहले किसी और मासूम के साथ ये सब हो और उनका परिवार इस दर्द से गुजरे, ये सब बंद होना चाहिए।

सलमान ने कहा कि बेटी बचाओ सिर्फ एक कैंपेन बनकर नहीं रहना चाहिए। यही वह वक्त है जब इन राक्षसों को पता चले कि हम सब एक हैं। हम सब साथ मिलकर इस कुकर्म के खिलाफ आवाज उठाएं और हमारे बीच रह रहे ऐसे दरिंदों का खात्मा करें। सिर्फ सलमान ही नहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

बता दें हैदराबाद में हुए दिल देहला देने वाले हादसे ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया। इस बारे में जैसे ही लोगों को पता चला। लोगों ने आवाज उठानी शुरु कर दी। लोग पुलिस, कोर्ट से गुहार लगा रहे हैं कि प्रियंका रेड्डी को जल्द ही इंसाफ दिया जाए। 

कमेंट करें
0kNcF