अनन्या पांडे किसकी सलाह पर करती है फिल्में साइन, किया बड़ा खुलासा 

Actress Ananya Pandey whose advice does sign films, made a big disclosure
अनन्या पांडे किसकी सलाह पर करती है फिल्में साइन, किया बड़ा खुलासा 
इंटरव्यू अनन्या पांडे किसकी सलाह पर करती है फिल्में साइन, किया बड़ा खुलासा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने साल 2019 में आई "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं। हाल ही में अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म "लाइगर" में नजर आईं। हालांकि, ये फिल्म लोगों को बिल्कुल रास नहीं आई और ना ही उनकी एक्टिंग। ऐसे में लोगों ने अनन्या का खूब मजाक बनाया और अनन्या को एक्टिंग सीखने को कहा।

आपको बता दें कि, अनन्या, बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं और वे अपने करियर को लेकर काफी मेहनती हैं। अभी तक अनन्या की कुछ ही फिल्में आई हैं जिसमें से सिर्फ एक फिल्म ही हिट हुई है। फिलहाल एक इंटरव्यू में अनन्या ने खुलासा किया है कि वे किसकी सलाह पर फिल्में साइन करती हैं। आईए जानते हैं इस खुलासे के बारे में...

हाल ही में बॅालीवुडलाइफ के इंटरव्यू में अनन्या ने खुलासा करते हुए बताया कि, वे अपना गुरू करण जौहर को मानती हैं और उनके कहने पर ही वो फिल्मों को चुनती हैं। अनन्या ने अपनी शुरूआत करण की ही फिल्म से की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनन्या पांडे इन दिनों आयुष्मान खुराना  के साथ मथुरा में "ड्रीम गर्ल 2" की शूटिंग में व्यस्त हैं।  इसके बाद उनकी एक और फिल्म "खो गए हम कहां " अपकमिंग है।

हाल ही में अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वे एशिया कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में देश की जीत का जश्न मनाती नजर आ रही हैं।

Created On :   1 Sep 2022 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story