comScore

भूमि पेडनेकर को पसंद है यथार्थपूर्ण किरदार निभाना, देते हैं उन्हें मानसिक शांति

भूमि पेडनेकर को पसंद है यथार्थपूर्ण किरदार निभाना, देते हैं उन्हें मानसिक शांति

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर आने वाले समय में फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगी, उनका कहना है कि एक कलाकार के तौर पर उन्हें संतुष्टि फिल्मों में ग्लैमरस परिधानों को पहनने से नहीं बल्कि यर्थाथपूर्ण किरदार निभाने से मिलती है। भूमि इस फिल्म में एक ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी।

क्या बदलाव के लिए पति पत्नी और वो में एक ग्लैमरस किरदार को निभाना उन्हें संतुष्टि देती है? इसके जवाब में भूमि ने कहा कि मुझे संतुष्टि तब मिलती है जब मैं बाला या सांड की आंख जैसी फिल्मों में यर्थाथपूर्ण किरदार निभाती हूं। मुझे लगता है कि आप जिस किरदार को निभाते हैं, वह आपको मानसिक शांति प्रदान करती है न कि आप जो कपड़े पहनते हैं।

अपनी फिल्मों में अक्सर ग्रामीण या छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा कि मैं मुंबई में पली-बढ़ी हूं और अपने निभाए गए किरदारों से मैं बहुत अलग हूं, इसीलिए मुझे उन किरदारों को निभाने में मजा आता है। मेरे लिए, ग्लैमरस, शहरी और अंग्रेजी बोलने वाली लड़की के किरदार को निभाना आसान है और मुझे इनके लिए बहुत ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होती है।मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित पति पत्नी और वो छह दिसंबर को रिलीज हो रही है।

कमेंट करें
l4qf6