दीपिका संग काम करने के लिए रोमांचित हैं अनन्या

दीपिका संग काम करने के लिए रोमांचित हैं अनन्या

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री अनन्या पांडे का कहना है कि आगामी फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम करना उनकी फेहरिस्त में शामिल किसी एक चीज के पूरे होने जैसा है। अभी कुछ वक्त पहले यह ऐलान किया गया था कि अनन्या आने वाले समय में एक फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग काम करते नजर आएंगी जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी भी सह-कलाकारके रूप में होंगे।

अनन्या ने इस बारे में कहा कि मैं वाकई में खुश हूं क्योंकि अन्तत: मेरी फेहरिस्त में शामिल एक चीज अब पूरी हो गई है। यह एक बिल्कुल भिन्न शैली की फिल्म है, जिसमें कुछ हद तक रोमांटिक ड्रामा भी होगा। यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है और मुझे इस पर काम शुरू करने का इंतजार है।

करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाएगा और शकुन बत्रा इसे निर्देशित करेंगे।

अनन्या ने आगे यह भी कह कि दीपिका पादंकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो मुझे बहुत पसंद है और गली बॉय में सिद्धांत को देखकर भी बहुत मजा आया। इससे भी ज्यादा बढ़कर जो बात हैं वह ये कि मैं धर्मा प्रोडक्शन्स संग फिर से काम कर रही हूं जहां मुझे घर जैसा एहसास होता है और मैं वाकई में इसके लिए बहुत खुश हूं। मैं हमेशा करण (जौहर) की आभारी रहूंगी। मेरे निर्देशक शकुन बत्रा, मेरे ख्याल से इस इंडस्ट्री के सबसे कुशल निर्देशकों में से एक हैं और उनके साथ काम करना मेरा सपना था।

Created On :   22 Dec 2019 2:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story