सामने आई आर्यन-अनन्या की ड्रग चैट: आर्यन ने अनन्या से पूछा था- गांजे का कुछ जुगाड़ हो सकता है? एक्ट्रेस ने कहा था- मैं अरेंज करती हूं

October 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम आर्यन ड्रग्स केस में निकलकर सामने आया है,जिसके बाद उन्हें गुरुवार को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर में बुलाया गया था। आज तक की खबर के अनुसार, आर्यन और अनन्या की चैट सामने आ गई है, जिसमें अनन्या और आर्यन के बीच ड्रग्स और गांजे को लेकर बात हुई थी। आर्यन ने अनन्या से मैसेज में पूछा था, "क्या गांजे का कुछ जुगाड़ हो सकता है"। इस सवाल पर अनन्या ने आर्यन को जवाब दिया था कि, " मैं अरेंज करती हूं"। जब एनसीबी ने पूछताछ के दौरान ये चैट अनन्या को दिखाई तो, एक्ट्रेस ने कहा कि, वो मजाक कर रही थी। 

बता दें कि, आर्यन खान के फोन से एक्ट्रेस के साथ व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद अनन्या के घर पर रेड डाली गई थी और उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया था। 

Drugs on cruise case: Ananya Pandey summoned by NCB - Oneindia News

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में आर्यन के साथ-साथ अब अनन्या पांडे का नाम भी सामने आ गया है। देखना होगा कि, आगे अनन्या के खिलाफ कोई ठोस सबूत मिलते है या फिर नहीं। कल एनसीबी के जांच अधिकारी वीवी सिंह और समीर वानखेड़े ने एक्ट्रेस से पूछताछ की थी और आज भी अनन्या से पूछताछ की जाएगी।

Aryan Khan Drugs Case LIVE Updates: Ananya Panday to appear before NCB  again; SRK gets fans' support | Entertainment News – India TV

सूत्रों के अनुसार, आर्यन और अनन्या से चैट में नशे को लेकर बातचीत हुई थी, जिसे एनसीबी ने 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान सबूत के तौर पर पेश किया था और गुरुवार को एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के मन्नत और दूसरी टीम अनन्या के घर पहुंच गई। हालांकि, मन्नत में अधिकारी आर्यन के कुछ डॉक्यूमेंट्स लेने पहुंचे थे और अनन्या के घर रेड डाली गई थी। साथ ही एक्ट्रेस का मोबाइल जब्त कर उन्हें 2 बजे दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बता दें कि, अनन्या पांडे, एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और गुरुवार को एनसीबी के दफ्तर में वो अपनी बेटी के साथ मौजूद थे। शाहरुख और चंकी के बच्चों में काफी अच्छी दोस्ती है।