comScore

रिलीज हुआ मर्दानी 2 का ट्रेलर, दिल दहला देगी रेप केस की खौफनाक घटना

रिलीज हुआ मर्दानी 2 का ट्रेलर, दिल दहला देगी रेप केस की खौफनाक घटना

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार अपना जादू पर्दे पर दिखाने के लिए है। उनकी अपकमिंग फिल्म मर्दानी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को यश राज फिल्म्स द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है कि "वो वापस आ गई है। वो रुकने वाली नहीं है। ये शिवानी शिवाजी राव है।''

बता दें फिल्म की कहानी कोटा में हुए रेप केस की रियल कहानी पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप कर उसका मर्डर कर दिया और फिर उसे नाली में फेंक दिया गया है। रानी मुखर्जी (शिवानी) फिल्म में इस केस के आरोपी को ढूंढने में लगी हैं। इसी बीच फिल्म में एक और रेप केस वारदात होने वाली है, जिसे शिवानी रोकने में लगी है। ट्रेलर में आरोपी का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन उसकी आवाज सुनाई गई है। रिपोर्ट  के मुताबिक, इस बार फिल्म में रानी का सामना 21 साल के विलेन से होगा।

वहीं रानी के लुक की बात की जाए तो पिछली ​फिल्म की तरह इस फिल्म में भी उनका लुक दमदार है। पुलिस इंस्पेक्टर के गेटअप में वे दमदार लग रही है। यह फिल्म इसी साल 12 दिसम्बर को रिलीज होगी। 

कमेंट करें
nHMID