comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सोनम कपूर ब्लाइंड पुलिस के किरदार में आएंगी नजर, स्कॉटलैंड में शुरू की शूटिंग

सोनम कपूर ब्लाइंड पुलिस के किरदार में आएंगी नजर, स्कॉटलैंड में शुरू की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही ब्लाइंड पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। उन्होंनें अपनी अगली फिल्म "ब्लाइंड" की शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शुरू कर दी हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं जो साल 2021 में रिलीज हो सकती हैं। अभिनेत्री ने लॉकडाउन में पति आनंद अहूजा के साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। लेकिन अब वो काम पर दोबारा लौट आई हैं।

Sonam Kapoor Ahuja picked a deep wine Benarasi silk lehenga to celebrate Diwali 2020 in Dubai | VOGUE India

सूत्रों के अनुसार, सोनम फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में एक सीरियल किलर के केस को सॉल्व करने की कोशिश करेंगी। ये कहानी हैं पुलिस अकादमी से निकली एक ऐसी छात्रा की, जिसकी आंखों की रोशनी से चले जाने के बाद उसकी जिंदगी में एक हादसा होता है, जो उसकी पूरी लाइफ को बदल देता हैं और वो एक हिट एंड रन केस की इकलौती गवाह होती हैं जिसके बाद लड़की पुलिसवालों की केस में मदद करती है।

चर्चा ये भी हैं कि इसकी शूटिंग सिर्फ एक ही शेड्यूल यानि स्टार्ट-टू-फिनिस के पैटर्न में पूरी की जाएगी। बता दें कि, फिल्म को डायरेक्ट शोम माखीजा ने किया हैं। जिसमें सोनम के अलावा विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे भी अहम किरदार निभाएंगें। फिल्म "ब्लाइंड" एक तमिल फिल्म नेत्रिकन का रीमेक है। जिसमें अभिनेत्री नयनतारा ने लीड रोल में थी। सोनम कपूर को अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लाइंड से काफी उम्मीदें हो सकती हैं क्योंकि उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नही कर पाई हैं। लेकिन फिल्म ब्लाइंड कितना धमाल मचाएगी ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

Sonam Kapoor Ahuja celebrates Bhaane's 7th anniversary in a multicoloured blazer and pleated skirt | VOGUE India

Sonam Kapoor bursts all the myths of flawlessness in this important message to girls!

कमेंट करें
ZSdar