Viral Video: हाई हील पहनकर पूल में गिरी सन्नी लियोन, कहा - संतुलन जरुरी है

Bollywood actress sunny leone falls in pool with wearing high heels
Viral Video: हाई हील पहनकर पूल में गिरी सन्नी लियोन, कहा - संतुलन जरुरी है
Viral Video: हाई हील पहनकर पूल में गिरी सन्नी लियोन, कहा - संतुलन जरुरी है

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सन्नी लियोन का हाई हील पहनकर पूल में गिरने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सन्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी लाइक कर रहे है। ये किसी फिल्म का कोई स्टंट सीन नहीं है, बल्कि इसे फन के लिए बनाया गया है। 

Image result for sunny leone pool

दरअसल, सन्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस को एंटरटेन करने में वो कोई कमी नहीं छोड़ती हैं और इसीलिए उन्होंने एक फन वीडियो बनाया है, जिसमें वो बड़े ही स्टाइल के साथ पूल में गिरती नजर आ रही है। सन्नी का ये स्टाइल देखने में काफी कूल लग रहा है, जिसमें सन्नी येलो ड्रेस के साथ रेड कलर की हील्स और गॉगल्स कैरी करते हुए नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वीडियो शेयर करते हुए सन्नी ने कैप्शन में लिखा कि,"संतुलन तब भी जरूरी हैं जब आप नीचे गिर रहे हो।" खबर लिखने तक सनी के इस वीडियो को 15 लाख 39 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया था और कमेंट की तो बौछार हो रही है। बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। फिलहाल इन दिनों सन्नी केरल में हैं, जहां वो रियलिटी शो "स्प्लिट्सविला" की शूटिंग करने में काफी व्यस्त है और अपने बिजी शेड्यूल के बीच वो सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट डालने का भी वक्त निकाल ले रही है। 

Image result for sunny leone pool photo recent

Created On :   18 Feb 2021 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story