comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

B'day: नेशनल अवार्ड से सम्मानित एक्ट्रेस तारा शर्मा हुई 42 की, अब दिखती हैं ऐसी

B'day: नेशनल अवार्ड से सम्मानित एक्ट्रेस तारा शर्मा हुई 42 की, अब दिखती हैं ऐसी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी जरूर बना ली हैं, लेकिन वो फैंस से आज तक दूर नहीं हो पाई हैं। बता दें कि, फिल्म 'पेज 3' के लिए अभिनेत्री को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका हैं। अभिनेत्री ने ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीता था। तारा के पिता प्रताप शर्मा एक फेमस राइटर और एक्टर रह चुके हैं। एक्ट्रेस ने एड फिल्मों के साथ बिजवर्ल्ड में काम किया, जिसके बाद अपने आकर्षक चेहरे के साथ लॉरियल एड में नजर आई और लाखों लोगों का दिल जीता। 

Tara Sharma Saluja biography, wiki, age, date of birth, husband

तारा सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि मॉडल, बिज़नेस वुमन, को-प्रोड्यूसर, क्रिएटर और टीवी की होस्ट भी रह चुकी हैं। यही वजह हैं कि बॉलीवुड में उनका नाम आज भी इतना फेमस हैं। अभिनेत्री पहली बार साल 2002 में फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ में नजर आई। जिसमें अभिषेक बच्चन भी थे। इसके बाद फिल्म 'द बिल', 2003 में ‘साया’, ‘मस्ती’ में नजर आई।

Tara Sharma Looks Sexy In a Pink Dress At Johnson n Johnson Press Conference In Mumbai ☆ Desipixer ☆ Latest Photos ♥ Hot Stills ♥ Spicy Images ♥ DESI ACTRESS PICTURES – Times of Woods

राष्ट्रीय पुरुस्कार से सम्मानित हुई
तारा शर्मा ने मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पेज 3’ में इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि उन्हें इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। गायत्री सचदेवा की भूमिका के लिए फिल्म उद्योग के दर्शकों ने तारा शर्मा की खूब प्रशंसा की थी। एक्ट्रेस ने द विशपेयर्स (2006), अक्सर (2006), खोसला का घोसला (2006) और अमावश (2005) जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के जरिए खूब तारीफ लूटी थी। 

TARA SHARMA Hot Bikini Pics that are Trending Now. OMG! - Celebrity News and Gossips, Serial Actress, Latest Jobs, Health Tips, 2021 Quotes - BotiBuzz

कमेंट करें
4wnRx
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।