बॉलीवुड के ये सितारें कर रहे 'Pawri Ho Rahi Hai' का ट्रेंड फॉलो, देखें Video

Bollywood celebs make funny video on pavri ho rahi hai
बॉलीवुड के ये सितारें कर रहे 'Pawri Ho Rahi Hai' का ट्रेंड फॉलो, देखें Video
बॉलीवुड के ये सितारें कर रहे 'Pawri Ho Rahi Hai' का ट्रेंड फॉलो, देखें Video

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सोशल मीडिया में आए दिन कुछ न कुछ अलग ट्रेंड करने लगता हैं। कभी ‘रसोड़े में कौन था’ तो कभी ‘मैं मर जाऊं’। इस बार "पावरी" वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ कि आम से लेकर सेलेब्स भी अब ‘पावरी’ के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने "पावरी हो रही है" पर अलग-अलग तरीके का पोस्ट शेयर किया है। इस लिस्ट में शाहिद कपूर , रणदीप हुड्डा और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारें शामिल हैं। बता दें कि, कुछ दिनों पहले पाकिस्तान की रहने वाली 19 साल की दानानीर मोबीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ। 

शाहिद कपूर का वीडियो
हाल ही में शाहिद कपूर ने निर्देशक राज एंड डीके के साथ एक पावरी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया में वायरल होने में वक्त नहीं लगा। बता दें कि, इस वीडियो को निर्देशक राज निदिमोरू ने सेल्फी मोड में शूट किया हैं। वहीं उनके पीछे निर्देशक कृष्णा डीके, शाहिद कपूर, एक्ट्रेस राशि खन्ना और शूटिंग क्रू नजर आ रहे है।

दीपिका पादुकोण ने किया पोस्ट
दीपिका ने भी एक पोस्ट किया हैं,जिसमें उनके बचपन की कुछ तस्वीरें नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा कि, 
"ये किसने बनाया है?" जिससे ये बात तो साफ हैं कि दीपिका ने इसे खुद नहीं बनाया, बल्कि उन्होंने यह पोस्ट सोशल मीडिया से उठाया है। 

रणदीप हुड्डा ने "पावरी" वीडियो किया शेयर
एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी "पावरी हो रही है" वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान बनाया है। वीडियो में उनके साथ स्कूल के बच्चे नजर आ रहे है, जिसे बनाते हुए रणदीप कहते हैं, "ये हम हैं, ये हमारे लोग हैं और शूट पर हमारी पार्टी हो रही है।" 

Created On :   19 Feb 2021 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story