दैनिक भास्कर हिंदी: शाहिद की फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल, इमोशनल हुए भाई ईशान खट्टर

June 26th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शाहिद कपूर और कियारा आडवानी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। यह शाहिद कपूर की पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर एक रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए शाहिद बहुत खुश है। शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत तो पहले ही शाहिद की तारीफ कर चुकी हैं, लेकिन अब शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने भी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल लेटर लिख कर खुशी जाहिर की है। 

ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहिद कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'आज मेरे बड़े भाई के लिए मैं बहुत खुश हूं। वह हमेशा मेरे लिए एक अच्छे इंसान का शानदार उदाहरण रहे हैं। ये मुझे चकित करता है कि आप इस तरह के सबसे जटिल, खोए हुए और क्षतिग्रस्त कैरेक्टर्स को इतने अच्छे से निभा सकते हैं, जबकि घर पर सबसे अधिक फोकस्ड, लविंग और जिम्मेदार इंसान हैं। मुझे ये दिखाने के लिए धन्यवाद कि एक जिम्मेदार बेटा, पिता, पति और भाई होने का क्या मतलब है।'

बता दें कबीर सिंह का पांच दिनों का कलेक्शन 100 करोड़ रुपये से पार हो चुका है। बतौर सोलो एक्टर कबीर सिंह 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहिद की पहली फिल्म है। इस​ फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए है। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्टर किया है। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की कॉपी है।