67वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स: कंगना रनौत को चौथी बार मिला नेशनल अवॉर्ड, मनोज बाजपेयी और धनुष भी हुए सम्मानित

October 25th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को चौथी बार नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ये पुरुस्कार उन्हें सोमवार को दिल्ली में आयोजित 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के दौरान दिया गया। बता दें कि, कंगना के साथ-साथ मनोज बाजपेयी और धनुष को भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

कंगना रनौत को उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वहीं मनोज वाजपेयी को 'भोंसले' और धनुष को 'असुरन' के लिए बेस्ट एक्टर का पुरुस्कार दिया गया। 

अवॉर्ड के बाद कंगना का पोस्ट
कंगना ने पुरुस्कार मिलने के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया। एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज मुझे अपने दो प्रदर्शनों के लिए संयुक्त राष्ट्रीय पुरस्कार मिल रहा है.. मणिकर्णिका - झांसी की रानी (2019) और पंगा (2020)। मैंने मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झाँसी का सह निर्देशन भी किया। इन फिल्मों की टीमों के लिए हार्दिक आभार…" बता दें कि, कंगना ने पहली बार फिल्म "फैशन" के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता था, क्वीन के लिए दूसरा और तनु वेड्स मनु के लिए तीसरा नेशनल अवॉर्ड मिला था। 


 

खबरें और भी हैं...