एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान गिर पड़े मिथुन चक्रवर्ती, फूड पॉइजनिंग की वजह से हालत हुई खराब 

 Mithun Chakraborty falls ill on the sets of ‘The Kashmir Files’ 
एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान गिर पड़े मिथुन चक्रवर्ती, फूड पॉइजनिंग की वजह से हालत हुई खराब 
एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान गिर पड़े मिथुन चक्रवर्ती, फूड पॉइजनिंग की वजह से हालत हुई खराब 

डिजिटल डेस्क (भोपाल)। बॉलीवुड के लिए भी यह साल बहुत बुरा गुजर रहा है। कोरोना और बीमारियों की वजह से इस साल कई सितारों को हमने खो दिया और अब जैसे-तैसे शूटिंग का दौर शुरू हुआ तो एक्टर्स की तबीयत बिगड़ने की खबरें आने लगी हैं। जानकारी के मुताबिक, एक्टर  मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों मसूरी में डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहे हैं। शनिवार को सेट पर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और शूटिंग रोकनी पड़ी। हालांकि, अब उनकी हालत स्थिर है। इससे पहले 'आशिकी' फेम राहुल राय की भी शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ गई थी। 


मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर विवेक ने बताया कि, " एक एक्शन सीन की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही थी और सबकुछ मिथुन सर के किरदार के इर्द-गिर्द था। फूड पॉइजनिंग की वजह से उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि वे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे।  कोई भी सामान्य व्यक्ति ऐसी हालत में खड़ा भी नहीं हो सकता था, लेकिन मिथुन दादा ने कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद शूटिंग पूरी की।"  उन्होंने कहा, "मिथुन मुझे बताया कि 4 दशक लंबे करियर में वे कभी सेट पर नहीं गिरे। यह इस बात का सबूत था कि वे शूटिंग के बारे में सोच रहे थे।" सीन पूरा करने के बाद पूरी टीम ने रैप-अप कर दिया।   हालांकि, इसके बाद डॉक्टरों की एक टीम होटल पहुंची और उनकी जांच की। 

बात 'द कश्मीर फाइल्स' की करें तो यह फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म, नरसंहार और उनके पलायन की कहानी दिखाएगी। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा अनुपम खेर और पुनीत इस्सर की भी अहम भूमिका है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुनीत ने युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह को रिप्लेस किया है, जिन्हें हाल ही में किसान आंदोलन के दौरान विवादित बयान देने के बाद फिल्म से निकाल दिया गया था।

Created On :   21 Dec 2020 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story