विक्की, कटरीना को अभी से पति-पत्नी बता रहा है विकिपीडिया

Wikipedia is now calling Vicky, Katrina husband and wife
विक्की, कटरीना को अभी से पति-पत्नी बता रहा है विकिपीडिया
विक्की-कटरीना की शादी विक्की, कटरीना को अभी से पति-पत्नी बता रहा है विकिपीडिया
हाईलाइट
  • कैटविक शादी : विकी
  • कैटरीना के नाम पर पति-पत्नी के नाम पर विकिपीडिया में बदलाव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के 9 दिसंबर को होने वाले विवाह समारोह से पहले, विकिपीडिया के अलग-अलग पेज अपडेट किए गए, जिनमें उन्हें एक-दूसरे को पति-पत्नी बताया गया, लेकिन इसमें जल्द ही बदलाव कर दिया गया।

कटरीना कैफ के विकिपीडिया पेज पर पति/पत्नी टैब को विक्की कौशल को उनके पति के रूप में अपडेट किया गया था। वैकल्पिक रूप से विक्की के पेज पर भी कटरीना को उनकी पत्नी के रूप में दिखाते हुए अपडेट किया गया।

सेलिब्रिटी जोड़े ने पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी और अब पारंपरिक रीति-रवाज के अनुसार उनकी बहुचर्चित शादी पूरे तामझाम से होने जा रही। मेहंदी समारोह में सोजत शहर से लाई गई 20 किलोग्राम मेहंदी देखी गई।

बुधवार की सुबह सेलिब्रिटी मेहंदी कलाकार वीना नागदा की एक तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए थे। कलाकार ने एक तस्वीर साझा की थी और इसे हैशटैग बिगफैटइंडियनवेडिंग के साथ कैप्शन दिया था- सो हैप्पी। आखिरकार हमने कर दिखाया।

उन्होंने इसके बाद ड्राइव-थ्रू राजस्थान-जैसे दृश्यों को दिखाते हुए एक वीडियो डाला, जिसमें कैटविक शादी की तैयारियों के दृश्य हैं। उन्होंने इससे पहले कैटरीना के साथ हमको दीवाना करे गए और विक्की के साथ मेघना गुलजार की राजी में काम किया था।

 

आईएएनएस

Created On :   8 Dec 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story