मनोरंजन: चेन्नई बाढ़ से आमिर खान और विष्णु विशाल के रेस्क्यू के बाद हालचाल लेने पहुंचे सुपरस्टार अजित कुमार

चेन्नई बाढ़ से आमिर खान और विष्णु विशाल के रेस्क्यू के बाद हालचाल लेने पहुंचे सुपरस्टार अजित कुमार
  • सुपरस्टार अजित कुमार हाल ही में चेन्नई बाढ़ से बचाए गए आमिर खान और तमिल एक्टर विष्णु विशाल का हालचाल लेने गए
  • तमिल एक्टर ने रेस्क्यू बोट पर अपनी पत्नी व बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा और आमिर खान के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार अजित कुमार हाल ही में चेन्नई बाढ़ से बचाए गए आमिर खान और तमिल एक्टर विष्णु विशाल का हालचाल लेने गए। विष्णु ने ट्विटर पर अजित और आमिर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने साझा किया कि अजित ने दोनों एक्टर्स और विला कम्युनिटी मेंबर्स के लिए यात्रा की व्यवस्था की।

विष्णु ने एक्स पर लिखा, "एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हमारी स्थिति के बारे में पता लगने पर अजित कुमार हमसे मिलने यहां आए और हमारे विला कम्युनिटी मेंबर्स के लिए यात्रा की व्यवस्था करवाई। आपको ढेर सारा प्यार अजित सर।'' आमिर अपनी मां से मिलने के लिए चेन्नई गए थे, जिन्हें कथित तौर पर इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विष्णु ने एक्स के जरिए बचाए जाने का आग्रह किया था।

तमिल एक्टर ने रेस्क्यू बोट पर अपनी पत्नी व बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा और आमिर खान के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story