1 जून से लाइव होगा मिंत्रा का ईओआरएस-18, 6000 से ज्यादा ब्रांड्स में 20 लाख स्टाइल की पेशकश

1 जून से लाइव होगा मिंत्रा का ईओआरएस-18, 6000 से ज्यादा  ब्रांड्स में 20 लाख स्टाइल की पेशकश
Myntra's EORS-18 goes live on June 1, offering 20 lakh styles across over 6,000 brands.
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के प्रमुख फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन में से एक मिंत्रा ने मंगलवार को कहा कि वह ऐप पर नॉन-मेट्रो शहरों से 15 मिलियन नए यूजर्स को अपने साथ जोड़ने की ओर बढ़ रहा है। मिंत्रा एंड ऑफ रीजन सेल (ईओआरएस) के 18वें एडिशन के जरिए 1 जून से देश में लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगा, जिसमें 6,000 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय, घरेलू और डी2सी ब्रांड के 20 लाख से ज्यादा फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स शामिल हैं।

कंपनी पीक पर 9 लाख यूजर्स के आने की उम्मीद कर रही है। मिंत्रा के किराना पार्टनर्स के 17,000 से ज्यादा मेन्सा नेटवर्क देश भर में ऑर्डर की डिलीवरी को समय से पहुंचाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

मिंत्रा की सीईओ नंदिता सिन्हा ने कहा, हमारी कोशिश यह सुनिश्चित करना है कि हर एक कस्टमर ऑफर से रोमांचित हो और शॉपिंग एक्सपीरियंस उनका मजेदार हो। हमारी ईओआरएस फिल्म्स में शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स की मौजूदगी इस शॉपिंग में सभी उम्र के लोगों को प्रोत्साहित करती है।

ईओआरएस 18 के दौरान कंज्यूमर से जिन कैटेगिरीज में बढ़ोतरी की उम्मीद है, उनमें शामिल हैं - मेन््स कैजुअल वियर, वीमेन्स एथनिक वियर, वीमेन वेस्टर्न वियर, ब्यूटी एंड पर्सनल केयर, वॉच और वियरेबल, होम एंड फर्निशिंग, समर एसेंशियल, वर्क वियर और किड्स वियर।

प्लेटफॉर्म ने कस्टमर्स के लिए स्पोर्ट्स फुटवियर, होम एंड फर्निशिंग और एक्सेसरीज जैसी कैटेगिरीज को भी बढ़ाया है, ताकि लाइफस्टाइल स्पेस में नए सिलेक्शन्स का पता लगाया जा सके।

ईओआरएस स्पेशल के एक हिस्से के रूप में, मिंत्रा ने ईओआरएस से पहले कन्वर्स फुटवियर को शामिल किया और नाइकी जॉर्डन, एयर फोर्स और डंक्स के कलेक्शन को बढ़ाया। कस्टमर प्यूमा एक्स अनुष्का, क्लब ओरिजिनल, तापसी एक्स रीबॉक और प्यूमा कलर-ब्लॉक्ड स्टाइल जैसी यूनिक सेलिब्रिटी लाइन्स भी खरीद सकेंगे।

इसके अलावा, मिंत्रा के पास एफसीयूके, बेबे, केनेथ कोल और बूहूमन जैसे ब्रांड्स के ट्रेंडी सलेक्शन्स हैं जो फैशन-फॉरवर्ड कस्टमर्स का दिल जीतने जा रहे हैं। हाउस ऑफ ब्रांड्स के कुछ अन्य होमग्रोन ब्रांड जो कस्टमर्स को लुभाएंगे, उनमें एचआरएक्स, अनौक और रोडस्टर शामिल हैं।

होम सेक्शन में 2 लाख स्टाइल के साथ, ईओआरएस कस्टमर्स को होम फर्निशिंग, किचन और डेकोर जैसे स्पेस, ट्राइडेंट, डी डेकोर, रेमंड, मिल्टन, सेलो, वंडरशेफ, होम सेंटर, एचएंडएम, होम टाउन, मार्क्‍स एंड स्पेंसर, जेसी कलेक्शन आदि जैसे प्रमुख ब्रांडों के होम फर्निशिंग, किचन और डेकोर के बेस्ट कलेक्शन्स प्रदान करेगा।

ईओआरएस 18 में 300 से ज्यादा लीडिंग ग्लोबल, डोमेस्टिक और फैशन ब्रांड्स की वॉच और वियरेबल कैटेगिरी में 20,000 से ज्यादा प्रोडक्ट होंगे जो सीके, ह्यूगो, बॉस, लैकोस्टे और टाइटन वॉच की कैटेगिरी में हैं, जबकि वनप्लस, नथिंग और बोट जैसे कई अन्य वियरेबल ब्रांड्स के सेल के दौरान इस कैटेगिरी की मांग बढ़ने की उम्मीद है।

इसके अलावा, ब्यूटी और पर्सनल केयर कैटेगिरी में 1,450 से ज्यादा लीडिंग ग्लोबल, डोमेस्टिक और डी2सी ब्रांड्स में 83,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन किया जाएगा। लैक्मे, एटूड, गुड ग्लैम, क्लिनिक, मैक, अराटा और पिलग्रिम कुछ ऐसे ब्रांड हैं जिनके पास इस ईओआरएस 18 को चलाने के लिए आकर्षक ऑफर होंगे।

1,000 से ज्यादा एथनिक वियर ब्रांड्स से 1.2 लाख से अधिक स्टाइल ईओआरएस 18 पेश करेगा, जिसमें रनवे आइकन्स और एफडब्ल्यूजी जैसे अलग-अलग ऑन-ऐप अनुभवों के माध्यम से सभी के लिए एथनिक फैशन चलाने पर ध्यान दिया जाएगा और ग्राहकों के लिए पहले कभी नहीं देखे गए मूल्य की पेशकश की जाएगी।

कस्टमर्स विशुद्ध, पैंटालून, पोथिस और कलामंदिर साड़ियों जैसे ब्रांड्स के साथ-साथ कोसकी, अंबरी, रस्टोरेंज और आछो जैसे डिजाइनर लेबल के कुर्ते और साड़ियों पर लगे ऑफर्स से खुश होंगे।

यंग शॉपर्स मिंत्रा के हाल ही में लॉन्च किए गए एफडब्ल्यूडी से खरीदारी करने में सक्षम होंगे, जो कि 500 से अधिक प्रमुख ब्रांड्स जैसे कि हर्शेनबॉक्स, बोस्ट्रीट, ससाफ्रास, स्ट्रीट 9 और टोक्यो टॉकीज सहित 65,000 से ज्यादा स्टाइल्स फॉर्म के सलेक्शन के साथ खरीदारी का अनुभव ले सकेंगे।

मिंत्रा को अगले 2 सालों में अपने कस्टमर्स बेस में 10 मिलियन जनरेशन जेड (8 से 23 साल के बीच उम्र वाले लोग) जोड़ने की उम्मीद है। 2022 से जनरेशन जेड के कस्मटर्स में बढ़ोतरी देखी गई है।

ईओआरएस 18 में मास प्रीमियम और प्रीमियम सेगमेंट में यूनिक वेल्यू ऑफर्स के साथ 200 से ज्यादा होमग्रोन डी2सी ब्रांड्स से 1 लाख से ज्यादा स्टाइल्स का सलेक्शन भी होगा।

इस सेगमेंट के कुछ प्रमुख ब्रांड द सोल्ड स्टोर, रेयर रैबिट, डैमेंश, अछो, सुता, मिनिमलिस्ट, शुगर और अराता सहित कई अन्य हैं।

ईआरओएस-18 के फेस के रूप में शाहरुख खान हैं। मिंत्रा का मकसद देश भर में सराहना और प्यार करने वाले सबसे बड़े फिल्मी सितारों में से एक शाहरुख खान की लोकप्रियता से लाभ पाना है।

सोशल कॉमर्स फ्रंट की बात करें तो, मिंत्रा के एम-लाइव पर 100 से ज्यादा लाइव सेंशन का प्लान बनाया गया है, जिसकी मेजबानी भारत के सबसे बड़े सोशल मीडिया स्टार्स और व्यापक रूप से प्रशंसित कंटेंट क्रिएटर्स जैसे वरुण सूद, बसीर अली, आकाश चौधरी, ऋत्वि शाह और गौरव कुमार द्वारा की जाएगी।

इसके अलावा, ग्रैंड ओपनिंग ऑफर 1 जून को रात 12 बजे से 2 बजे तक वैलिड रहेगी। लाखों कंज्यूमर्स की डिमांड को पूरा करने के लिए उन्हें हर घंटे आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे।

एंड ऑफ रीजन सेल में कस्मटर्स लीडिंग इंटरनेशनल, डोमेस्टिक और डी2सी ब्रांड्स के 30 नए लॉन्च में से सलेक्शन का भी आनंद ले सकेंगे।

डीलओ क्लॉक, हैप्पी आवर, जैकपॉट डील और बहुत कुछ में बेस्ट वेल्यू के लिए डेली लिमिटेड-टाइम डील्स होंगी।

इसके अलावा, कस्टमर्स ईओआरएस 18 के दौरान बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं, इनमें आईसीआईसीआई और कोटक बैंक ऑफर कॉलआउट (कंबाइंड स्ट्रिप) पर 10 प्रतिशत की छूट शामिल है।

आईसीआईसीआई बैंक इंडिविजुअल स्ट्रिप के तहत यूजर्स को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

कोटक बैंक इंडिविजुअल स्ट्रिप के तहत यूजर्स को कोटक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

कंपनी ने कहा कि जो लोग पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें पेटीएम वॉलेट और पोस्टपेड पर सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 May 2023 3:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story