Air India 799 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Air India kicks off flash sale with domestic flight tickets starting from Rs 799
Air India 799 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
Air India 799 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
हाईलाइट
  • इस ऑफर का नाम 'अमेजिंग एयर फेयर' सेल है
  • एयर इंडिया की वेबसाइट
  • बुकिंग ऑफिस मोबाइल ऐप के जरिये करनी होगी
  • यात्री टिकट बुक करते हैं वे 18 फरवरी से 30 सितंबर 2020 तक यात्रा कर सकते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Air India अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय पैसेंजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर का नाम "अमेजिंग एयर फेयर" सेल है। इसके तहत के तहत मात्र 799 रुपये में घरेलू और 4500 रुपये में विदेश की यात्रा की जा सकती है। 15 फरवरी से शुरू हुआ सेल 17 फरवरी तक चलेगा।

इस सेल के तहत जो यात्री टिकट बुक करते हैं वे 18 फरवरी से 30 सितंबर 2020 तक यात्रा कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए टिकट की बुकिंग एयर इंडिया की वेबसाइट, बुकिंग ऑफिस मोबाइल ऐप के जरिये करनी होगी। इसके अलावा आप बुकिंग एजेंट से भी संपर्क कर सकते हैं।

यही नहीं एयर इंडिया ने घूमो इंडिया फैमिली फेयर की भी शुरुआत की है। इसके तहत टिकट पर 25 फीसद तक छूट का लाभ उठाया जा सकता है। ऑफर के तहत कम से कम तीन और अधिकतम छह लोगों के टिकट बुक करने की सुविधा है। इस स्कीम का फायदा 31 मार्च 2020 तक उठाया जा सकता है।

गौरतलब है कि हाल ही में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजीव बंसल को एयर इंडिया का नया चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। वे अश्विनी लोहानी की जगह लेंगे। बंसल 1988 बैच के नागालैंड कॉडर के आईएएस अधिकारी हैं। मौजूदा समय में वह पेट्रोलियम ऐंड नैचुरल गैस मंत्रालय के अडिशनल सेक्रेटरी थे। अश्विनी लोहानी का कार्यकाल समाप्त होने के बाद राजीव बंसल को उनकी जगह पर नियुक्त किया गया है।

Created On :   15 Feb 2020 3:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story