दैनिक भास्कर हिंदी: भारती इंफ्राटेल ने इंडस टावर्स में विलय की समय-सीमा 31 अगस्त तक बढ़ाई

June 24th, 2020

हाईलाइट

  • भारती इंफ्राटेल ने इंडस टावर्स में विलय की समय-सीमा 31 अगस्त तक बढ़ाई

नई दिल्ली, 24 जून (आईएएनएस)। भारती इंफ्राटेल-इंडस टावर्स के विलय में अभी और देरी होगी, क्योंकि भारती इंफ्राटेल ने विलय पूरा होने की समय-सीमा 31 अगस्त तक बढ़ा दी है।

यह पांचवीं बार है, जब दूरसंचार क्षेत्र की कंपनी भारती इंफ्राटेल ने इंडस टावर्स के साथ विलय की समय-सीमा को बढ़ाया है। यह विलय मार्च 2019 तक पूरा होने की उम्मीद थी।

बोर्ड की बैठक के बाद बुधवार को एक नियामक फाइलिंग (शेयर बाजार को भेजी गई सूचना) में कंपनी ने कहा कि यह निर्णय इसलिए लिया गया है, क्योंकि विलय की शर्तों को पूरा किया जाना अभी बाकी है।

कंपनी ने कहा, चूंकि विलय के लिए विभिन्न शर्तों को विस्तारित तारीख 24 जून, 2020 तक पूरा किया जाना संभव नहीं था, इसलिए निदेशक मंडल ने समझौते के तहत अब इसे पूरा करने की तारीख 31 अगस्त, 2020 तक बढ़ा दिया है। इसके तहत करार को पूरा करने संबंधी समयोजन और अन्य शर्तों को पूरा किया जाना है। प्रत्येक पक्ष के पास करार को रद्द करने और इससे बाहर निकलने का अधिकार है।

टेलीकॉम इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी ने कहा कि योजना को लागू करने का अंतिम निर्णय कंपनी और उसके हितधारकों के सर्वोत्तम हित को ध्यान में रखते हुए लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...