घोषणा: कॉइनस्विच कुबेर ने रणवीर सिंह को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया

October 9th, 2021

हाईलाइट

  • रणवीर सिंह कॉइनस्विच कुबेर के तीन विज्ञापन में दिखाई देंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अग्रणी क्रिप्टोकरेंसी प्लेटफॉर्म कॉइनस्विच कुबेर ने भारतीय फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह को अपना पहला ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की। कॉइनस्विच कुबेर और रणवीर सिंह इसके बारे में जागरूकता बढ़ाते हुए भारत में क्रिप्टोकरेंसी की बढ़ती स्वीकार्यता को उजागर करने की दिशा में काम करेंगे।

रणवीर सिंह कॉइनस्विच कुबेर के चल रहे कुछ तो बदलेगा अभियान के लिए तीन विज्ञापन फिल्मों में दिखाई देंगे, जो कि परिवर्तन की संभावना पर आधारित है क्योंकि कोई व्यक्ति क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में प्रवेश करके किसी बड़ी चीज का हिस्सा बन जाता है।

कॉइनस्विच कुबेर के सह-संस्थापक और सीईओ, आशीष सिंघल, ने कहा, हम रणवीर सिंह को हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं। हमारा उद्देश्य क्रिप्टोकरेंसी को भारत में अरबों के लिए सुलभ बनाना है। मुझे विश्वास है कि कॉइनस्विच कुबेर को एक घरेलू नाम बनने में सहायता करते हुए उस लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में कदम उठाने के लिए रणवीर अपनी युवा अपील के साथ हमें सक्षम करेंगे।

हाल ही में, फर्म ने कहा कि उसने आंद्रेसेन होरोविट्ज (ए16जेड), कॉइनबेस वेंचर्स और मौजूदा निवेशकों से अपने सीरीज सी फंडिंग राउंड में 260 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाए हैं और अपने भारत के संचालन को बढ़ाएंगे, जिसमें वर्टिकल में हायरिंग भी शामिल है। 10 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, कॉइनस्विच भारत की एक नई यूनीकॉर्न और सबसे मूल्यवान क्रिप्टो कंपनी बन गई है, जिसकी कीमत 1.9 बिलियन डॉलर है।

कॉइनस्विच कुबेर ने कहा कि वह अपने प्लेटफॉर्म पर 50 मिलियन भारतीयों को शामिल करने और नए क्रिप्टो उत्पादों को पेश करने के लिए धन का उपयोग करेगा।

आईएएनएस