कॉइनबेस अपने 18 फीसदी कर्मचारियों की करेगा छंटनी

Coinbase will lay off 18% of its employees
कॉइनबेस अपने 18 फीसदी कर्मचारियों की करेगा छंटनी
घोषणा कॉइनबेस अपने 18 फीसदी कर्मचारियों की करेगा छंटनी
हाईलाइट
  • कॉइनबेस अपने 18 फीसदी कर्मचारियों की करेगा छंटनी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंज कॉइनबेस ने घोषणा की है कि वह आर्थिक मंदी के बीच अपने कर्मचारियों की 18 प्रतिशत या लगभग 1,100 नौकरियों की छंटनी कर रहा है। सीईओ और सह-संस्थापक ब्रायन आर्मस्ट्रांग ने कहा कि हालांकि कंपनी ने इसे ठीक करने की पूरी कोशिश की, इस मामले में, अब यह स्पष्ट है कि यह अधिक काम पर रखा गया है।

आर्मस्ट्रांग ने कहा, ऐसा लगता है कि हम 10 प्लस साल के आर्थिक उछाल के बाद मंदी में प्रवेश कर रहे हैं। मंदी एक और क्रिप्टो विंटर का कारण बन सकती है और एक विस्तारित अवधि तक चल सकती है।

पिछले क्रिप्टो विंटर्स में, व्यापारिक राजस्व (हमारा सबसे बड़ा राजस्व स्रोत) में काफी गिरावट आई है। हालांकि अर्थव्यवस्था या बाजारों की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, हम हमेशा सबसे खराब योजना बनाते हैं ताकि हम किसी भी वातावरण के माध्यम से व्यवसाय संचालित कर सकें।

कंपनी ने कहा कि 2021 की शुरुआत में उसके पास 1,250 कर्मचारी थे। आर्मस्ट्रांग ने कहा, हमने अवसर देखे लेकिन हमें अपनी टीम को व्यापक स्तर पर दांव लगाने की स्थिति में लाने की जरूरत थी। हमारे विकास के पैमाने को देखते हुए सही गति से बढ़ना चुनौतीपूर्ण है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story