GoAir Mega Million Sale: 899 रुपए में कर सकेंगे हवाई यात्रा

GoAir Mega Million Sale: Air travel can be done at 899 rupees
GoAir Mega Million Sale: 899 रुपए में कर सकेंगे हवाई यात्रा
GoAir Mega Million Sale: 899 रुपए में कर सकेंगे हवाई यात्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यदि आप हवाई यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन बजट कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। दरअसल सस्ती दर पर हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली GoAir एयरलाइन ने अपनी GoAir Mega Million Sale की घोषणा कर दी है। जिसमें फ्लाइट का किराया 899 रुपए से शुरू हो रहा है। इस सेल के तहत कंपनी कम किराए पर 10 लाख सीटों को बिक्री के लिए रखेगी। 

तीन दिन की होगी सेल
27 मई से शुरू हो रही यह सेल तीन दिन तक चलेगी। GoAir ने विज्ञप्ति के जरिए जानकारी दी है कि 15 जून से 31 दिसंबर तक की यात्रा अवधि पर ये किफायती किराया लागू है। GoAir के प्रबंध निदेशक जे वाडिया के अनुसार इस सेल की घोषणा ऐसे समय में की जा रही है जब हर कोई बढ़ते किराए को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है। इस सेल ऑफर में ग्राहकों को जून से दिसंबर के बीच यात्रा की तारीख और वक्त चुनने की छूट होगी। 

पेटीएम पर कैशबैक
GoAir के इस ऑफर के तहत यदि आप Paytm से कम से कम 2499 रुपए का टिकट बुक करते हैं तो आपको 500 रुपए तक कैशबैक मिलेगा। साथ ही ऑनलाइन फैशन प्लेटफॉर्म मिंत्रा पर न्यूनतम 1999 रुपए खर्च करने पर आपको गोएयर के इस ऑफर के तहत 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट 31 अगस्त तक लागू रहेगा। 

40% तक की छूट
वहीं जूमकार की सर्विस लेने पर 1,500 रुपए या किराए का 20%, जो रकम कम होगी, कम कर दी जाएगी। यह छूट भी 31 दिसंबर तक ली जा सकती है। इसके अलावा जूमकार की बुकिंग के वक्त पर FabGoAir कूपन कोड डालकर 25% ऑफ के साथ-साथ 40% तक की छूट पाई जा सकती है। 

Created On :   25 May 2019 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story