Huawei फोन नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इसी साल होगा लांच

Huawei phone with new operating system will be launched this year
Huawei फोन नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इसी साल होगा लांच
Huawei फोन नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इसी साल होगा लांच
हाईलाइट
  • चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुआवे एक नए स्मार्टफोन का परीक्षण कर रही है
  • जो कंपनी के खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) होंगमेंग से संचालित होगी
  • न्यूज पोर्टल गिजमोचाइना की सोमवार की रिपोर्ट में कहा गया कि इस फोन को इस साल की चौथी तिमाही में लांच करने की उम्मीद है और कीमत करीब 2
  • 000 युआन होगी

बीजिंग, 5 अगस्त (आईएएनएस)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुआवे एक नए स्मार्टफोन का परीक्षण कर रही है, जो कंपनी के खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) होंगमेंग से संचालित होगी। न्यूज पोर्टल गिजमोचाइना की सोमवार की रिपोर्ट में कहा गया कि इस फोन को इस साल की चौथी तिमाही में लांच करने की उम्मीद है और कीमत करीब 2,000 युआन होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, होंगमेंग ओएस को हुआवे अपने 9 अगस्त को दक्षिण चीन का गुआनडोंग प्रांत के डोंगुआन में होनेवाली डेवलपर्स कांफ्रेंस में लांच करेगी। होंगमेंन सिस्टम को मीडिया में व्यापक रूप से स्मार्टफोन्स पर एंड्रायड के विकल्प के रूप में रिपोर्ट किया गया है।

हुआवे के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैथरीन चेन ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि होंगमेंग ओएस उद्योगों के प्रयोग के लिए है और वर्तमान में इसके जो एंड्रायड का विकल्प बनने की चर्चा कर रही है, उस स्तर तक पहुंचने के लिए इसे अभी और विकसित करना होगा।

इससे पहले, हुआवे के पब्लिक अफेयर्स और कम्यूनिकेशंस के उपाध्यक्ष एंड्रयू विलियमसन ने कहा कि कंपनी होंगमेंग को लांच करने की प्रक्रिया में है और यह एंड्रायड का विकल्प होगा और आने वाले महीनों में इसे तैयार कर लिया जाएगा।

--आईएएनएस

Created On :   5 Aug 2019 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story