इंडिगो ने ऑस्ट्रियन नेशनल टूरिस्ट ऑफिस के साथ पहले सहयोग की घोषणा की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
एयरलाइन इंडिगो ने ऑस्ट्रियन नेशनल टूरिस्ट ऑफिस के साथ पहले सहयोग की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिगो एयरलाइन ने तुर्की एयरलाइंस के साथ अपनी कोडशेयर साझेदारी के माध्यम से वियेना की यात्रा को बढ़ावा देने के लिए ऑस्ट्रियन नेशनल टूरिस्ट ऑफिस के साथ अपने पहले पर्यटन सहयोग की घोषणा की है।

हाल ही में, इंडिगो ने वियेना के लिए दैनिक कनेक्शन शुरू किए थे, क्षमता बढ़ाई थी और यूरोप में लोकप्रिय गंतव्य के लिए किफायती किराए की पेशकश की थी। यह साझेदारी दोनों देशों में पहुंच, व्यापार और पर्यटन को बढ़ाने में योगदान देगी।

इंडिगो के वैश्विक बिक्री प्रमुख विनय मल्होत्रा ने कहा, इंडिगो की उड़ानें अब इस्तांबुल (टर्किश एयरलाइंस कोडशेयर के तहत) से वियेना और साल्जबर्ग के लिए उपलब्ध हैं, यात्री समृद्ध सांस्कृतिक विरासत, भव्य वास्तुकला और ऑस्ट्रिया की राजधानी शहर के संपन्न कला ²श्य को देख सकते हैं। यह न केवल पर्यटन नेटवर्क को मजबूत करता है, बल्कि देश के फलते-फूलते व्यापार, परिवहन और मशीनरी उद्योग से आर्थिक संबंधों को भी बढ़ावा देता है। हम अपने ग्राहकों के लिए उड़ान को एक सुखद अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और विनम्र, परेशानी मुक्त, समय पर और सस्ती यात्रा के अपने वादे को पूरा करेंगे।

बॉलीवुड में अपने मजबूत चित्रण के कारण यूरोप हमेशा से सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थल रहा है। दिल्ली और लखनऊ जैसे शहरों से शेंगेन वीजा प्राप्त करने में आसानी होने के साथ भारतीय नागरिक यूरोपीय देशों में छुट्टियां मनाने की योजना बना सकते हैं। ऑस्ट्रिया, नीदरलैंड, स्विट्जरलैंड, चेक गणराज्य, एस्टोनिया, पुर्तगाल, हंगरी, इटली और जर्मनी के लिए वीजा आवेदन की उच्च मांग हैं।

इंडिगो दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते कम लागत वाले वाहकों में से एक है। 300 विमानों के अपने बेड़े के साथ, एयरलाइन 1700 से अधिक दैनिक उड़ानें संचालित कर रही है और 78 घरेलू गंतव्यों और 26 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों को जोड़ रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Feb 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story